आचार्य हिमांशु उपमन्यु: Horoscope Today 13 April 2023 कुम्भ राशि के जातकों के लिए शादी संबंध विवाह इत्यादि के बारे में बात करने के लिए बहुत अच्छा है. अगर अपने प्रेम का समाचार अपने परिवार को देना चाहते हैं तो वह भी आज के दिन आपको सफलता प्राप्त होगी. प्रसन्नता के साथ दिन बीतेगा. बस धन का थोड़ा सा अतिरिक्त खर्च आज के दिन आपकी राशि के जातकों के हिस्से आ सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धनु
आज के दिन आप की राशि के जातकों के लिए भाग्योदय की स्थितियां बन रही है. आर्थिक समस्याएं आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए मुसीबत बन सकती हैं. इसका मुख्य कारण आज के दिन आपके शत्रुओं के द्वारा आपके लिए रचे जाने वाली षड्यंत्रकारी स्थितियां रहने वाली हैं. जो निश्चित तौर पर आपकी राशि के जातकों को नुकसान पहुंचाएंगे. कर्ज को लेकर आज के दिन आपको विशेष सावधान रहना चाहिए ना ही कर्ज दे और ना ही कर्ज ले.


मकर
आज के दिन आपकी राशि के जातकों के लिए स्थितियां थोड़ी अच्छी हैं. बस मन में विकल्पो को लेकर उलझन बनी रहने वाली है. भाग्य कई मसलों में आज के दिन आपका साथ देगा. आर्थिक समस्याएं आपको परेशान करेंगी. संतान से जुड़ा हुआ सुख भी आज के दिन आपको मिलने वाला है.


कुम्भ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए शादी संबंध विवाह इत्यादि के बारे में बात करने के लिए बहुत अच्छा है. अगर अपने प्रेम का समाचार अपने परिवार को देना चाहते हैं तो वह भी आज के दिन आपको सफलता प्राप्त होगी. प्रसन्नता के साथ दिन बीतेगा. बस धन का थोड़ा सा अतिरिक्त खर्च आज के दिन आपकी राशि के जातकों के हिस्से आ सकता है.


मीन
आज का दिन आपकी राशि के जातकों के लिए सभी प्रकार के काम को पूरा करने का दिन है. चाहे आपका परिवारिक काम हो या आपका व्यापारिक काम सभी में आज के दिन आपकी राशि के जातकों को सफलता मिलने वाली है. खुशियां भी मिलेंगी और लाभ भी होगा. जल्दबाजी में कोई ऐसा निर्णय ना लें जो आपके लिए नुकसान का कारण बन जाए.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


यह भी पढ़िए- Horoscope Today: संपत्ति विवाद में फंस सकते हैं तुला राशि के लोग, जानें कैसा रहेगा अन्य राशियों का हाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.