नई दिल्लीः Rashifal Today: मिथुन राशि के जातक आज के दिन मेहनत से काम करें. व्यापार कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. आज कारोबार में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ होने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
आज आपको अन्य लोगों के कार्यों की चिंता सताएगी. आज किसी को भी बिना मांगें सलाह न दें. कार्यक्षेत्र में कम समय में काम पूरे हो सकेंगे. बेवजह की बहसबाजी में न पड़ें.


वृष
आज के दिन आपके यश और प्रताप में बढ़ोतरी होगी. नौकरीपेशा लोगों के वेतन में बढ़ोतरी होने के आसार हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से सराहना मिलेगी. 


मिथुन
आज के दिन मेहनत से काम करें. व्यापार कर रहे लोगों को सफलता मिलेगी. आज कारोबार में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. पैतृक संपत्ति से धन लाभ होने वाला है.


कर्क
आज आय में कमी आ सकती है इसलिए अपने खर्चों का खास ध्यान रखें. अगर आपने किसी को धन उधार दिया तो वो आज वापस मिल सकता है.


सिंह
आज लंबे वक्त से चली आ रहीं समस्याएं दूर होंगी. सोच विचार कर कोई बड़ा निवेश करें. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को थोड़ा और परेशान होना पड़ सकता है.


कन्या
आज संतान की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में आज मेहनत और लगन से काम करना होगा. आज खर्चों में इजाफा होने वाला है.


तुला
आज मन में आशा-निराशा दोनों तरह के भाव आएंगे. वाणी में कठोरता हो सकती है. आज परोपकार के कार्य से जुड़कर नाम कमाने का मौका मिलेगा.


वृश्चिक
आज के दिन अपनी सेहत का खास ख्याल रखें. कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें. आज आत्मविश्वास में इजाफा होगा. कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है.


धनु
आज मन में आशा और निराशा के भाव रहेंगे. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. आज आपका डूबा हुआ धन वापस मिल सकता है.


मकर
धन संबंधी मामलों में आज का दिन बेहतर रहने वाला है. आज आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. अटका हुआ धन भी वापस मिलेगा. कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा.


कुंभ
मन परेशान रह सकता है. आत्मविश्वास में कमी हो सकती है. आज काफी सोच विचार के बाद फैसले लें. लंबे समय से अटकी हुई कोई योजना पूरी हो सकती है.


मीन
आज का दिन सामान्य रहने वाला है. कई स्रोतों से आज आपको आय प्राप्त होगी. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज मेहनत ज्यादा रहेगी.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.