नई दिल्लीः Saptahik Rashifal 12 to 18 May 2024: कर्क राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा बीतेगा. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया रहेगा. व्यापारी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है. सेहत मजबूत रहेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष
यह सप्ताह आपके लिए बढ़िया रहेगा. घर में पूरा आनंद उठाएंगे. परिवार वालों के साथ आनंद से रहेंगे. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. सेहत मजबूत रहेगी. जीवन साथी से रिश्ता सुधरेगा.


वृषभ
यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. दांपत्य जीवन में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. काम के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे. व्यापारी वर्ग को भी अच्छा खासा लाभ होगा.


मिथुन
यह सप्ताह थोड़ा नाजुक रहने वाला है. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. हालांकि आय ठीक रहेगी. दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को काफी मेहनत करनी पड़ेगी.


कर्क
यह सप्ताह अच्छा बीतेगा. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया रहेगा. व्यापारी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है. सेहत मजबूत रहेगी.


सिंह
यह सप्ताह बहुत अच्छा रहने वाला है. काम से जुड़े अच्छे नतीजे मिलेंगे. साथी कर्मचारियों से बात करके मन हल्का होगा. आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा.


कन्या
यह सप्ताह उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. सेहत कमजोर रहेगी. थोड़ा ध्यान रखें. अच्छे नतीजे मिलेंगे. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. सेहत की समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है.


तुला
यह सप्ताह ज्यादा अनुकूल नहीं रहेगा. बेवजह के कामों में हस्तक्षेप ना करें. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया है. सेहत का ध्यान रखें.


वृश्चिक
यह सप्ताह अच्छा रहेगा. व्यापार में नई ताजगी का एहसास होगा. बड़ा लाभ हो सकता है. दांपत्य जीवन में भी प्रेम और रोमांस बढ़ेगा. यह सप्ताह खुशनुमा रहेगा. सेहत मजबूत रहेगी.


धनु
यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. खर्चों में एकाएक बढ़ोतरी होगी. परिवार में किसी बात को लेकर तनाव बढ़ रहा है. नौकरी पेशा लोगों को नौकरी बदलने के योग बन रहे हैं.


मकर
यह सप्ताह अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन को खूब इंजॉय करेंगे. पढ़ाई में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे. सेहत थोड़ी सी कमजोर हो सकती है. काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. 


कुंभ
यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आप अपने परिवार में खुलकर वक्त बिताएंगे. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. खर्चों में बढ़ोतरी होगी. दांपत्य जीवन खुशनुमा रहेगा. प्रेम जीवन में अच्छे नतीजे मिलेंगे. 


मीन
यह सप्ताह अच्छा रहेगा. पुरानी यादें ताजा करेंगे. आपकी इनकम बढ़ेगी. खर्चों में कमी आएगी. काम के सिलसिले में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.