नई दिल्ली: Tarot Rashifal 18 October 2024: प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर एवं ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से जानें आज का टैरो राशिफल.

मेष टैरो राशिफल
मेष राशि के जातकों को ऐसा लगेगा जैसे परिस्थितियां हाथ से निकलती जा रही हैं.हालांकि, जल्द ही सब मुश्किलों का हल निकल आएगा. आज आप मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषभ टैरो राशिफल
वृषभ राशि के जातक नई चीजों को लेकर उत्साहित नहीं होंगे. शीघ्र ही आपके द्वारा की गई गलती का अहसास होने लगेगा. स्वास्थ्य नरम रहेगा.

मिथुन टैरो राशिफल
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापारिक कार्यों में लाभ मिलेगा. जो बिजनेस पार्टनरशिप में चल रहा है, उसमें आपको सतर्क होने की आवश्यकता है.

कर्क टैरो राशिफल
कर्क राशि के जातकों का वर्कप्लेस पर मान-सम्मान बढ़ेगा. आपका पूरा फोकस नई योजनाओं के क्रियान्वयन पर होगा. निवेश करने से पहले बड़ों से सलाह लें.

सिंह टैरो राशिफल
सिंह राशि के जातकों की ऊर्जा फिलहाल शीर्ष स्तर पर रहेगी, इससे कुछ करिश्मा देखने को मिल सकता है. आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा नरम रहेगा. ब्लड प्रेशर की बीमारी से परेशान हों पड़ सकता है.

कन्या टैरो राशिफल
कन्या राशि के जातकों को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों से जूझना पड़ सकता है. भागदौड़ भरा हुआ दिन रह सकता है. आध्यात्मिक बने रह सकते हैं.

तुला टैरो राशिफल
तुला राशि के जातक आज ऊर्जावान महसूस करेंगे. नए और साहसिक कदम उठा सकते हैं. लोकप्रियता में खूब वृद्धि होगी. आपकी फेम से विरोधी पक्ष तिलमिला सकते हैं.

वृश्चिक टैरो राशिफल
वृश्चिक राशि के जातक अपने आत्म सुधार के लिए कुछ कदम उठा सकते हैं. विकास पर धन खर्च कर सकते हैं. प्रेमी से संबंधों में कटुता आएगी, मन उद्वेलित रह सकता है.

धनु टैरो राशिफल
धनु राशि के लोगों को संपत्ति, मकान और जमीन के सौदों में मुनाफा हो सकता है. व्यवसाय या नौकरी, दोनों क्षेत्र में उन्नति मिलेगी.

मकर टैरो राशिफल
मकर राशि के जातक कामकाज को बेहद सुचारू रूप से करेंगे. सामाजिक या धार्मिक सेवा के कार्य कर सकते हैं.

कुंभ टैरो राशिफल
कुंभ राशि के लोगों को तनाव से मुक्ति पा सकते हैं. घर-गृहस्थी से संबंधित मामलों से जुड़ी टेंशन भी दूर होगी. नए कार्यों में मित्र वर्ग से सहयोग मिलेगा.

मीन टैरो राशिफल
मीन राशि के लोगों को आज मानसिक तनाव से राहत मिलेगा. संतान से संबंधित समस्याएं कम हो जाएंगी. सरकारी कार्यों में बड़ा लाभ मिलेगा. 


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातकों की लग सकती है नई नौकरी, पढ़ें 18 अक्टूबर का राशिफल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.