नई दिल्ली: Tarot Rashifal 27 October 2024: फेमस टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा ने बताया कि टैरो कार्ड्स की गणना के मुताबिक रविवार 27 अक्टूबर 2024 का दिन सभी राशियों के लिए कुछ ऐसा रहने वाला है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशिवालों के व्यक्तित्व में आकर्षण का भाव है इस कारण लोग आपसे जल्द ही प्रभावित हो जाते हैं, परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा. आज आपकी लोगों के साथ जान पहचान बढ़ेगी.


वृषभ टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार, वृषभ राशि के जातकों को आज स्वास्थ्य से संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है.


मिथुन टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मिथुन राशिवालों को आज थोड़ा संभलकर रहने की जरूरत है. आज आपको अपने करीबी दोस्तों से धोखा भी मिल सकता है. साथ ही धन संग्रह और बचत के लिए आज का समय अनुकूल नहीं है.


कर्क टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कर्क राशिवालों को आज अपने दोस्तों से सावधान रहने की जरूरत है. क्योंकि, इस समय आपके दोस्त भी दुश्मन में बदल सकता है, मानसिक द्वंद्व के कारण आपकी निर्णय क्षमता प्रभावित होगी.


सिंह टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि सिंह राशिवालों के लिए समय व्यापारियों और उद्यमियों के लिए चुनौतीपूर्ण होगा, व्यावसायिक विकास के लिए खर्च किया गया धन भविष्य में अच्छे परिणाम देगा


कन्या टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कन्या राशिवालों के लिए आज नई योजनाओं का शुभारंभ होगा, यह समय पैसे और वित्त संबंधी मामलों में अच्छा रहेगा, इस अवधि के दौरान आर्थिक लाभ की उम्मीद कर सकते हैं.


तुला टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना के अनुसार, तुला राशि वाले इस अवधि के दौरान आप भागीदारी और सहयोग के कार्य अच्छी तरह से करेंगे, नौकरी में किए गए कार्य फलीभूत होंगे.


वृश्चिक टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि वृश्चिक राशिवालों को आज अपनी सेहत का अधिक ख्याल रखने की जरूरत है. आपको ठंडी हवा या सर्दी के कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है. संक्रमण से बचाव के लिए समय पर दवा का सेवन करें, पिता से मनमुटाव हो सकता है.


धनु टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि धनु राशिवाले यदि आज मेहनत करें तो आपके लिए तरक्की की नई राहें खुल सकती हैं. आज आपका कुछ धन स्वास्थ्य और दवा पर खर्च हो सकता है, सामाजिक कार्यों से सुयश मिलेगा.


मकर टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मकर राशि के लोगों को फिलहाल, विदेश या किसी दूर स्थान पर रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है, आर्थिक निवेश लाभदायक रहेगा, धार्मिक आस्था बढ़ेगी.


कुंभ टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि कुंभ राशिवालों के लिए आज का दिन पैसों के मामले में थोड़ा उतार चढ़ाव वाला रहेगा. आज का दिन धन के मामले में अप्रत्याशित रूप लिए साबित हो सकता है, आपके रास्ते में कुछ व्यवधान आएंगे, लेकिन आप उनसे पार पा लेंगे.


मीन टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मीन राशि के विद्यार्थियों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. अपनी बुद्धिमानी से स्थिति सुदृढ़ बना सकेंगे. संतान उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर होगी.


Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.