नई दिल्लीः Tarot Horoscope 19 October 2024: धनु टैरो राशिफल के मुताबिक जो बातें आपकी मन के अनुसार हो रही है उनमें समाधान मानते हुए जिन बातों को आप को हासिल करना है उन पर ध्यान बनाए रखें. परिवार संबंधित बातों में आप जरूरत से अधिक उलझे रहेंगे. प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर नीतिका शर्मा से जानें 19 अक्टूबर का टैरो राशिफलः 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष टैरो राशिफल 
टैरो कार्ड्स की गणना बता रही है कि मेष राशि के जातकों को पुरानी आदतों को बदलने के लिए कुछ ठोस कदम उठाने की आवश्यकता होगी. आज किए निश्चय पर टिके रहना आपके लिए संभव हो सकता है इसलिए जिन बातों की वजह से आप जीवन में बदलाव नहीं ला पा रहे हैं, केवल उनके बारे में सोच विचार करके अपने अंदर सकारात्मकता के साथ बदलाव लाने की ठान लें.


वृषभ टैरो राशिफल 
आज पुरानी बातों को याद कर के मन को उदास महसूस हो सकता है. जितना हो सके उतना भविष्य संबंधित बातों पर ध्यान बनाए रखना होगा. किसी पुराने मित्र के साथ हुई मुलाकात अनेक बातों को उजाला दे सकती है लेकिन जो बातें भावनात्मक स्वरूप से आपके लिए तकलीफ दायक साबित होने वाली हैं, ऐसी बातों की चर्चा करना बिल्कुल टालने की आवश्यकता है.


मिथुन टैरो राशिफल
आज अपनी क्षमता पर विश्वास बनाए रखते हुए काम करना आपके लिए आवश्यक होगा. जिस लक्ष्य को आप काफी दिनों से पाना चाह रहे थे उससे जुड़ा निर्णय आज आपके द्वारा लेकर बड़े काम की शुरुआत होने की संभावना बन रही है. घर संबंधित किसी भी प्रकार की जिम्मेदारी को निभाते समय आपको प्राप्त होने वाली राय के बारे में जरूर सोचे.


कर्क टैरो राशिफल 
जितना मन को शांत रखकर काम करने की कोशिश करेंगे उतनी आसानी से बड़े कार्य को अंजाम तक पहुंचाना आज आपके लिए संभव हो सकता है. आपका पूरा ध्यान भविष्य के प्रति बना रहेगा जिसके कारण कठिन काम करते समय भी आप खुद के अंदर के विश्वास को जागृत रख पाएंगे. काम की गति की तरफ ध्यान ना देते हुए केवल काम की क्वालिटी पर ध्यान देना आपके लिए जरूरी होगा.


सिंह टैरो राशिफल 
परिवार से संबंधित लिया गया बड़ा निर्णय कुछ लोगों की नाराजगी का कारण बन सकता है. लोगों द्वारा प्राप्त हो रहे विरोध के बारे में सोच विचार न करते हुए केवल आपकी इच्छा और निर्णय के द्वारा प्राप्त हो रहे परिणाम पर ध्यान बनाए रखें. वक्त के साथ लोगों का साथ भी आपको मिलता जाएगा.


कन्या टैरो राशिफल 
आज जिस प्रकार से जीवन शैली में आप बदलाव लाना चाह रहे थे, वह बदलाव होता हुआ नजर आएगा. आलस से थोड़ा दूर रहकर आपको अपने प्रयत्न कुछ बातों में बढ़ाने की आवश्यकता होगी. जब तक किसी बात के बारे में विचार स्पष्ट नहीं होते तब तक काम की शुरुआत ना करें. पैसों संबंधित स्थिरता प्राप्त करने के लिए आपके द्वारा कदम उठाया जा सकता है.


तुला टैरो राशिफल 
अचानक से किसी व्यक्ति से बड़ा गिफ्ट मिल सकता है. घर में जो बदलाव आप लाना चाह रहे थे उस बदलाव संबंधित खरीदारी आपके द्वारा की जाएगी. पैसों का खर्च बढ़ता हुआ नजर आएगा. फिर भी मनचाही चीजों को खरीदने की वजह से आपको आनंदित महसूस होता रहेगा.


वृश्चिक टैरो राशिफल 
आज जिस भी प्रकार के लक्ष्य को हासिल करना चाह रहे हैं, उसके प्रति केवल प्रतिबद्धता दिखाने की आवश्यकता होगी. स्तोत्र और मार्ग आपको मिलते जाएंगे लेकिन प्रयत्नों में सातत्य बनाना आपकी जिम्मेदारी होगी. मन की एकाग्रता बार-बार भंग हो सकती है इसलिए खुद को अपने लक्ष्य के बारे में याद दिलाते रहना होगा.


धनु टैरो राशिफल 
जो बातें आपकी मन के अनुसार हो रही है उनमें समाधान मानते हुए जिन बातों को आप को हासिल करना है उन पर ध्यान बनाए रखें. परिवार संबंधित बातों में आप जरूरत से अधिक उलझे रहेंगे जिसके कारण व्यक्तिगत महत्वपूर्ण बातों की तरफ जाने अनजाने में आपका दुर्लक्ष हो सकता है.


मकर टैरो राशिफल 
मकर राशि के जातक किसी विषय में पारंगत होने के लिए आपको बार-बार प्रयत्न करते रहने की आवश्यकता होगी. आपका संयम और एकाग्रता ढलती हुई नजर आ रही है इसलिए केवल पैसों पर ध्यान ना बनाए रखते हुए अपने स्किल्स को भी बढ़ाना आपके लिए उतना ही आवश्यक होगा. युवा वर्ग को अपने जीवन संबंधित सकारात्मकता और जागरूकता बनाए रखनी होगी.


कुंभ टैरो राशिफल
आज सेहत में आ रहे उतार-चढ़ाव की वजह से मानसिक रूप से आपको थोड़ा कमजोर महसूस होने लगेगा, जिसका असर आपकी कार्यक्षमता पर होता हुआ नजर आएगा. कुछ कामों को आपके द्वारा टालने की कोशिश की जा रही है, लेकिन यह केवल मानसिक कमजोरी के कारण है इसलिए खुद को थोड़ा आराम देकर ही निर्णय लें.


मीन टैरो राशिफल 
आपके आसपास के लोगों की वजह से मन पर केवल बोझ बढ़ता जाएगा जिसके कारण कई सारे निर्णय में आप बदलाव लाने की कोशिश करेंगे जो भविष्य में आपके लिए पछतावे का कारण बन सकता है. अन्य लोगों की राय को महत्व जरूर दे लेकिन उसका असर अपने निर्णय पर किस हद तक होने देना है, यह तय करना होगा.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर लें.)


यह भी पढ़िएः Aaj ka Rashifal: इस राशि के जातकों को आज मिलेगी बुरी खबर, रहें सावधान... पढ़ें 19 अक्टूबर का राशिफल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.