नई दिल्ली: Tarot Rashifal 22 October 2024: प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर एवं ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से जानें आज का टैरो राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष टैरो राशिफल
मेष राशि के जातक बोलते समय विशेष ध्यान रखें. योजना में बदलाव करना पड़ सकता है. खुद की कुछ बातों को नजरअंदाज करने से तकलीफ हो सकती है.

वृषभ टैरो राशिफल
वृषभ राशि के जातक अपने स्वभाव बदलना चाहते हैं, लेकिन पहले ये सोचें कि व्यवहार बदलने की इच्छा क्यों उठी. इसके बाद अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए योजना बनाएं.

मिथुन टैरो राशिफल
मिथुन राशि के जातक स्थान और व्यक्तिगत जीवन में आ रहे बदलाव से दुखी हो सकते हैं. इस परिस्थिति से आपके अंदर एक नया बदलाव आ सकते हैं. बदलाव का खुले दिल से सामना करें.

कर्क टैरो राशिफल
कर्क राशि जातकों को अपना क्रोध और नकारात्मक विचारों को नियंत्रित करना होगा.दिन भर उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. आपके कामों में बाधा डालने की कोशिश की जा सकती है, सतर्क रहें.

सिंह टैरो राशिफल
सिंह राशि के जातकों को अपने परिवार से तालमेल बैठाना होगा. अपने जीवन में सकारात्मकता बनाए रखनी होगी. कुछ निर्णय अपने मन के अनुसार नहीं ले पाएंगे, परिवार में नाराजगी रहेगी.

कन्या टैरो राशिफल
कन्या राशि के जातकों के हिस्से से काम का बोझ कम होगा. पैसों से जुड़े कुछ ठोस निर्णय लेने पड़ सकते हैं. भविष्य में बड़ा फायदा पा सकते हैं.

तुला टैरो राशिफल
तुला राशि के जातक ऐसे काम न करें, जिनका बाद में पछतावा करना पड़े. भावुक होकर लिए गए निर्णय आपके लिए गलत साबित हो सकते हैं. अपनी भावनाओं का खास ध्यान रखें.

वृश्चिक टैरो राशिफल
वृश्चिक राशि के जातकों की अपने करीबी मित्र से यकायक वाद-विवाद हो सकता है. किसी से विचार न मिले तो आप झगड़ा न करें. एक परिस्थिति को अलग-अलग नजरिए से देखें.

धनु टैरो राशिफल
धनु राशि के जातक अपनी जिम्मेदारियां दूसरों पर न डालें, शुरुआत में लाभ मिल सकता है, लेकिन बाद में दिक्कतें बढ़ेंगी.

मकर टैरो राशिफल
मकर राशि के जातक उस काम को पेशा बनाएं जिसमें इनका दिल लगता है. जिम्मेदारियां निभाते हुए बीच में ब्रेक-ब्रेक लेते रहें.

कुंभ टैरो राशिफल
कुंभ राशि के जातकों के जीवन में कोई विशेष व्यक्ति मार्गदर्शक बन सकता है. इनके जीवन में अनेक तरह के सकारात्मक बदलाव नजर आ सकते हैं. रिलेशनशिप को निभाते समय केवल खुद के बारे में न सोचें.

मीन टैरो राशिफल
मीन राशि के जातक अपनी कोई बड़ी तकलीफ दूर कर सकते हैं. एकाग्रता और निश्चय के साथ अपने काम पर डटे रहें. हिम्मत बिलकुल भी न हारें, प्रयासरत रहें.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


ये भी पढ़ें- Aaj ka Rashifal: इस राशि के जातकों का पक्का हो सकता है रिश्ता, बन रहे विवाह के योग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.