नई दिल्ली: Tarot Rashifal 17 October 2024: प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर एवं ज्योतिषाचार्या नीतिका शर्मा से जानें आज का टैरो राशिफल.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष टैरो राशिफल
मेष राशि के जातकों को मेहनत के लिए खूब सराहना मिलेगी. आज शत्रुओं के मन में आपके लिए ईर्ष्या बढ़ेगी. हर कोशिश करने के बावजूद आर्थिक स्थिति बेहतर नहीं हो पाएगी.

वृषभ टैरो राशिफल
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज कामयाबी की राहें खुलेंगी. आपको नए संबंधों से फायदा होगा. कार्य कौशल उभरकर आएगा. वांछित सहयोग भी मिल सकता है.

मिथुन टैरो राशिफल
मिथुन राशि के जातक आज बाहर जाने का प्लान बन सकता है. जीवन में बड़ा परिवर्तन लाने के किसी विशेष तकनीक का इस्तेमाल करेंगे. ये भविष्य की योजनाओं के लिए लाभप्रद रहेगी.

कर्क टैरो राशिफल
कर्क राशि के जातकों को नया सौदा करते समय कागजात अच्छी तरह से जांचने होंगे. वरना बाद में कामकाज में अड़चनें आएंगी. जीवनसाथी की बातों पर विशेष ध्यान दें.

सिंह टैरो राशिफल
सिंह राशि के जातकों को अपने सभी कानूनी मामलों का निपटारा करना होगा. आज शत्रु पक्ष आपकी ऊर्जा देखकर ही परास्त हो जाएगा. ऋणों का पुर्ण भुगतान होगा.

कन्या टैरो राशिफल
कन्या राशि के जातकों के जीवन में आज बड़ा परिवर्तन आएगा. नई कार्य योजना तैयार कर रहे हैं, आपके करीबी मित्र सहायता के लिए खुलकर आगे आएंगे.

तुला टैरो राशिफल
तुला राशि के लोगों अपनी आमदनी बढ़ाने में समय लग सकता है. आर्थिक स्थिति रहेगी, फिर भी काम चलता रहेगा. आपके प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी.

वृश्चिक टैरो राशिफल
वृश्चिक राशि के जातकों के मन में उत्साह का संचार होगा. क्रोध को काबू में रखने की जरूरत है, बनी बनाई बात को बिगड़ सकती है.

धनु टैरो राशिफल
धनु राशि के जातक व्यवसाय में उन्नति कर सकते हैं. कहीं कोई बड़ी डील भी साइन हो सकती है. इन जातकों के आकर्षण से दूसरे प्रभावित होंगे.

मकर टैरो राशिफल
मकर राशि के जातक पारिवारिक मामलों में समझदारी से काम लें. वैवाहिक रिश्तों में कटुता आने की आशंका है. मदिरापान से दूर रहना आपके लिए हितकर है.

कुंभ टैरो राशिफल
कुंभ राशि के जातकों को व्यावहारिक होना होगा. अति भावुकता नुकसान पहुंचा सकती है. असंतुलित भोजन स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का कारण बन सकता है.

मीन टैरो राशिफल
मीन राशि के जातकों को अपनी नौकरी या व्यवसाय में कुछ बड़े झटके का सामना करना पड़ सकता है. किसी कार्य में विफलता के कारण मन खिन्न भी रह सकता है.


(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bharat इसकी पुष्टि नहीं करता है.)


 


ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal: इस राशि के जातकों को कोई करीबी देगा धोखा, पढ़ें 17 अक्टूबर का राशिफल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.