नई दिल्लीः Today Horoscope 2022: कन्या राशि के जातक आज संयत रहें. क्रोध से बचें. बातचीत में संतुलित रहें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग व्यक्ति से धन प्राप्ति के योग हैं. धन लाभ होने की संभावना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही कन्या राशि के जातकों के लिए आज शुभ रंग, शुभ अंक और उपाय क्या हैं बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य. साथ ही सिंह, तुला और वृश्चिक का राशिफल भी जानिए यहांः


सिंह
परिवर्तन के योग बन रहे हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. मन अशांत रहेगा. मानसिक रूप से परेशानियां आ सकती हैं. कारोबार के विस्तार में सहयोग मिल सकता है.
शुभ अंक - 3
शुभ रंग - केसरिया
उपाय - माता लक्ष्मी को एक लाल पुष्प अर्पित कीजिए.


कन्या
आज संयत रहें. क्रोध से बचें. बातचीत में संतुलित रहें. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग व्यक्ति से धन प्राप्ति के योग हैं. धन लाभ की संभावना है.
शुभ अंक - 5
शुभ रंग - हरा
उपाय - गाय को हरी घास खिलायें.


तुला
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. परिवार में सुख-शांति रहेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. क्रोध और आवेश के अतिरेक से बचें. सुख में वृद्धि होगी. विवादों से दूर रहें.
शुभ अंक - 7
शुभ रंग - क्रीम
उपाय - आटे का दान करें.


वृश्चिक
मन अशांत रहेगा. आत्मविश्वास में कमी रहेगी. विशिष्ट लोगों से भेंट होगी.
शुभ अंक - 4
शुभ रंग - भूरा
उपाय - आज किसी मंदिर में शृंगार का सामान दीजिए.


यह भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal: कर्क को होगा धन लाभ तो मेष की आय में सुधार के आसार, जानिए वृष-मिथुन का राशिफल


यह भी पढ़ें- Daily Horoscope: मकर के दांपत्य सुख में आज होगी वृद्धि, धनु, कुंभ व मीन राशि वाले इन बातों का रखें ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.