नई दिल्लीः Today's Horoscope: आज (27 अगस्त) का दिन तुला राशि के जातकों के लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. इस राशि के जातकों को अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि इनके शत्रु दोस्त बनकर घात कर सकते हैं. वहीं, वृश्चिक का खर्च बढ़ सकता है. इससे आप परेशान हो सकते हैं. ऐसे में आइए जानते हैं आज के दिन बाकी राशि के जातकों का हाल कैसा रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तुला राशिः आज का दिन आपके लिए मिलाजुला परिणाम लेकर आने वाला है. धन संबंधी किसी योजना में काफी सोच समझकर पैसा इन्वेस्ट करें. अपने शत्रुओं से सावधान रहें, क्योंकि वे मित्र बनकर आप पर हमलावर हो सकते हैं. परिवार वालों के साथ कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं. इसके अलावा आप अपनी कोई खोई हुई चीज वापस पा सकते हैं. इससे आपको बेहद खुशी होगी. आज के दिन आपको कर्ज भी बहुत आसानी से मिल जाएगा. आज के दिन आप किसी के ऊपर आंख मूंदकर भरोसा न करें. अन्यथा किसी उलझन में पड़ सकते हैं. 


वृश्चिक राशिः आज के दिन आपके खर्च में वृद्धि हो सकती है. इससे आप परेशान हो सकते हैं. अपनी कोई जरूरी जानकारी लीक न होने दें. इसी वजह से किसी भी अजनबी से बातचीत करने से बचें. आपको आपके भाई-बहनों का पूरा सपोर्ट मिलेगा. साथ ही जीवनसाथी का भी सहयोग मिलेगा. घर में किसी अतिथि का आगमन हो सकता है. इससे आपका खर्च बढ़ेगा. ऐसे में घबराएं नहीं. नौकरी में प्रमोशन मिलने की वजह से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा. 


धनु राशिः आज का दिन आपकी आय में वृद्धि का दिन है. बिजनेस के क्षेत्र में आप नए उपकरणों को शामिल कर सकते हैं. इससे धन लाभ होगा. सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे जातकों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, उसके बाद ही वे किसी मुकाम को हासिल कर सकेंगे. आपकी मन की कोई इच्छा पूरी होगी. इससे मन में प्रसन्नता का भाव बना रहेगा. घर पर पूजा-पाठ का आयोजन कर सकते हैं. 


मकर राशिः आज आप किसी बात से मन ही मन बहुत प्रसन्न रहेंगे. किसी प्रिय व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है. उनसे मिलकर आपको बेहद खुशी होगी. यदि आप अपने बिजनेस की शुरुआत पार्टनरशिप में करना चाहते हैं, तो आज का दिन आपके लिए बहुत शुभ है. आपको धन लाभ की प्राप्ति होगी. साथ ही व्यवसाय भी बहुत आगे तक बढ़ेगा. क्योंकि आपका पार्टनर धोखा नहीं देगा. जीवनसाथी के चल रहा मतभेद खत्म होगा. परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. इसके अलावा धन लाभ हो सकता है. 


कुंभ राशिः आज का दिन इस राशि के जातकों के लिए थोड़ा चेतावनी भरा रहेगा. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. कुछ भी बोलने से पहले अच्छे से सोच समझ लें. किसी भी तरह के वाद-विवाद से खुद को दूर रखें. आज आपकी स्थिति में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. परिवार में किसी बात को लेकर मतभेद भी उत्पन्न हो सकता है. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर रहेंगे.


मीन राशिः आज का दिन आपके लिए बेहद शानदार होने वाला है. आप अपने जीवन में कोई बड़ा डिसीजन ले सकते हैं, जिसका लाभ आपको भविष्य में दिखाई देगा. स्वास्थ्य ठीक रहेगा. वाणी पर संयम रखें, वाद-विवाद से दूर रहें. व्यापार-व्यवसाय में बड़ा लाभ प्राप्त होगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बन रहा है.


ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: सिंह समेत इन राशियों को मिलेगा धन लाभ, तो इन्हें रहना होगा सावधान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.