नई दिल्ली. दक्षिण भारतीय राज्य तेलंगाना में सत्तारूढ़ रही भारत राष्ट्र समिति को बड़ा झटका लगा है. लोकसभा चुनाव से पहले BRS के पूर्व सांसद गेदाम नागेश, सीताराम नायक, पूर्व विधायक जलागम वेंकट राव और श्रीनिवास दिल्ली मुख्यालय स्थित कार्यालय पर रविवार को बीजेपी में शामिल हो गए. इससे पहले बीते शुक्रवार को भी जहीराबाद से BRS के मौजूदा लोकसभा सांसद ने बीजेपी ज्वाइन की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कुछ चुनाव पूर्व सर्वे में कहा गया है कि तेलंगाना में इस बार बीजेपी की वोट प्रतिशत और सीटें बढ़ सकती हैं. इस बीच बीजेपी लगातार BRS को झटके दे रही है. तेलंगाना BRS के मौजूदा लोकसभा सांसद पोथुगंती रामुलु भी अपने बेटे और दूसरे समर्थकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर ली थी.


क्या बोले बीजेपी प्रवक्ता
इस संबंध में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता तरुण चुग ने कहा कि 10 वर्षों के मोदी सरकार के कामकाज से प्रभावित होकर सभी ने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है. उन्होंने BRS पर निशाना साधा और कहा-तेलंगाना में अब BRS का वजूद खत्म हो चुका है. BRS अब बाप, बेटा और बिटिया की पार्टी बनकर रह गई है. बीते तीन सालों के दौरान राज्य के 60 से ज्यादा नेता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. दो सांसदों के आने से पार्टी राज्य में मजबूत हुई है.


कई राज्यों में नेता कर रहे बीजेपी का रुख
बता दें कि तेलंगाना से इतर भी कई राज्यों में दिग्गज नेताओं ने बीजेपी का दामन थामा है. महाराष्ट्र, गुजरात समेत कई राज्यों में कांग्रेस या अन्य पार्टियों से जुड़े रहे दिग्गज नेताओं ने चुनाव से पहले बीजेपी का रुख किया है. रविवार को राजस्थान जैसे राज्य में भी बड़ी संख्या कांग्रेस कार्यकर्ताओं-नेताओं ने बीजेपी ज्वाइन की है.


यह भी पढ़ें: Loksabha Election: राजस्थान में एक दिन में कांग्रेस के 1370 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, गहलोत पर साधा निशाना


 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.