नई दिल्लीः गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और मशहूर अभिनेता रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. दरअसल, यह एफआईआर उस महिला के खिलाफ दर्ज कराई गई है जो बीजेपी सांसद की पत्नी होने का दावा कर रही है. अपनी शिकायत में रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने कहा है कि इस महिला को खिलाफ उन्होंने एक साल पहले भी मुंबई पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि किशन से शादी का दावा
रिपोर्ट्स की मानें तो रवि किशन पर आरोप लगाने वाली महिला का नाम अपर्णा सोनी है. उसने दावा किया था कि रवि किशन उसके पति हैं और दोनों से एक संतान भी है. उसका दावा है कि रवि किशन ने मुंबई में उसके साथ शादी रचाई थी और जब वे मशहूर हो गए तो उन्होंने उसे छोड़ दिया. 


अब जानिए एफआईआर की बातें
रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफआईआर में कहा गया है कि प्रार्थिनी के पति रवि किशन लोकसभा चुनाव 2024 में गोरखपुर (उप्र) से प्रत्याशी हैं. प्रार्थिनी को मुंबई की एक महिला जो अपना नाम अपर्णा सोनी बताते हुए धमकी देते हुए कहा कि उसके और उसके साथियों के अंडरवर्ल्ड माफियाओं से संबंध है  और धमकी देते हुए यह भी कहा कि आपको पहले भी बताया गया था आपसे कहा गया था लेकिन आप हमारी बात नहीं माने, यदि हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना कि तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी. परिवार सहित जान से मारे जाओगे और 20 करोड़ रुपए रंगदारी देने की मांग की.


एफआईआर में कहा गया है कि प्रार्थीनी में इस महिला द्वारा ब्लैकमेल कर 20 करोड़ रुपए रंगदारी देने की घटना की मुंबई में भी शिकायत की थी. दरअसल महाराष्ट्र निवासी अपर्णा सोनी नाम की महिला ने रवि किशन पर आरोप लगाते हुए उन्हें अपना पति बताया था. महिला ने कहा था कि उसकी और रवि किशन की शादी हुई थी और एक बच्ची भी है. बीते एक साल से रवि उसके संपर्क में नहीं हैं. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. महिला ने कहा था कि वो चाहती है कि रवि उसको अपनाएं और बेटी को पिता के रूप में अपना नाम दें. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.