नई दिल्ली: Arun Govil Meerut: मेरठ से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अरुण गोविल का एक बयान खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी चौहान ठाकुर हैं. जब भी वो नाराज हो जाती हैं, तो मुझे ठाकुराइन का गुस्सा झेलना पड़ता है. ये बयान सुनकर सभा में मौजूद लोग हंसने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM की जनसभा में क्या बोले गोविल?
जानकारी के मुताबिक, मेरठ के सिसोली गांव में CM योगी आदित्यनाथ की जनसभा थी. गोविल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा, मेरी पत्नी चौहान ठाकुर हैं. जब भी वो नाराज होती है, तो ठाकुराइन का गुस्सा मुझे झेलना पड़ता है. लेकिन मैं उन्हे मना लेता हूं. उसी तरह मैं आपको भी मना लूंगा. 
 
CM योगी ने क्या कहा?
सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब अरुण गोविल जी रामायण सीरियल में 'राम जी' का किरदार निभा रहे थे, तब उनको भी नहीं पता होगा कि रामलला का इस बार जन्मोत्सव मनाएंगे. भारतीय जनता पार्टी आस्था का सम्मान करती है, साथ ही विकास के कार्य भी करती है. वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट के तहत मेरठ का खेल उद्योग दुनियाभर में नाम कमा रहा है. 


'रामायण' में राम का किरदार निभा चुके गोविल
गौरतलब है कि अभिनेता अरुण गोविल को भाजपा ने मेरठ लोकसभा सीट से टिकट दिया है. वे रामानंद सागर के ‘रामायण’ शो में भगवान राम का किरदार निभा चुके हैं. उनके सियासत में आने की चर्चा तभी से उठने लगी थी जब वे राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे. 


ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनावः कौन हैं इंदौरी धरतीपकड़ जिन्होंने 20वीं बार भरा चुनाव का पर्चा, 19 बार हो चुकी है जमानत जब्त


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.