लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी बीजेपी के चीफ भूपेंद्र सिंह चौधरी ने विपक्षी इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने शनिवार को कहा- ''इंडिया' अलायंस में आपस में बहुत खींचतान मची है. इस गठबंधन में शामिल सभी पार्टियां स्वार्थवश साथ रहने का स्वांग तो रच रही हैं, लेकिन एक-दूसरे को नीचा दिखाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ रहीं'. विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए चौधरी ने कहा- 'इंडिया' गठबंधन के दलों को अपने घोषित प्रत्याशियों पर भी भरोसा नहीं है. दो-दो तीन-तीन बार उम्मीदवार बदल रहे हैं. दूसरी तरफ कांग्रेस के पास उसकी परंपरागत कही जाने वाली सीट पर तो उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'विपक्षी दलों में समन्वय नहीं, वे हताश हैं'
बता दें कि भूपेंद्र चौधरी का प्रत्याशी बदलने को लेकर इशारा समाजवादी पार्टी की तरफ था. उन्होंने यूपी की रामपुर और मुरादाबाद सीट को लेकर सपा पर इशारों में निशाना साधा है. चौधरी ने कहा कि  'इंडिया' गठबंधन के नेताओं के बीच अंतर्विरोध, मतभेद और मनभेद इतना गहरा है कि आपस में समन्वय भी नहीं हो पा रहा है. इनके पास नेता, नीति और नीयत सबका अभाव है. कांग्रेस का उत्तर प्रदेश से पलायन हो चुका है. इसके अलावा बाकी पार्टियां भी मन ही मन हतोत्साहित हो चुकी हैं.


पीएम मोदी की 'गारंटी' पर है चुनाव
चौधरी ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'गारंटी' पर हो रहा है. पीएम मोदी  2024 के परिणाम के बाद देश के लिए और भी बड़े फैसले लेंगे. बीजेपी ने जो कहा है कि उसे पूरा किया है. बीजेपी प्रामाणिक दल हैं.


'चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न का भी जिक्र'
दरअसल इन चुनावों में बीजेपी अपने प्रचार के लिए 'मोदी की गारंटी' नारे का इस्तेमाल कर रही है. बीते समय में विकास के वादों को पूरा किए जाने के संदर्भ में बीजेपी इसका इस्तेमाल जमकर कर रही है. इस बीच यूपी बीजेपी चीफ ने पूर्व प्रधानमंत्री और किसान नेता के रूप में ख्याति रखने वाले स्व. चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिए जाने का भी जिक्र किया है. उन्होंने कहा-चौधरी चरण सिंह देश के हर एक किसान का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्हें भारत रत्न दिया जाना देश के हर एक किसान का सम्मान है. PM मोदी द्वारा किया गया यह कार्य न केवल प्रशंसनीय है बल्कि इससे हर किसान के प्रति उनके मन में सम्मान का जो भाव है वह साफ दिखता है.


यह भी पढ़ें: आसनसोल की लड़ाई हुई दिलचस्प: बाबुल सुप्रियो ने पवन सिंह को कहा 'बाहरी', तो एक्टर ने दिया ये जवाब


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.