नई दिल्ली: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) अपनी फिटनेस के लिए हमेशा ही सराहना हासिल करती हैं. अपने स्टाइलिश लुक के अलावा वह सोशल मीडिया पर अक्सर योग भी करती दिखती हैं. अब शिल्पा ने योग में छिपे अहम गुण के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि योग करने से आप अपनी कोई चोट भी ठीक कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पा ने दिए सुझाव


उन्होंने सोमवार को योग के शौकीन लोगों को सुझाव दिया कि अगर आपको चोट लगी हुई है तो योग आसन को अपने शरीर के अनुरूप करना चाहिए. शिल्पा ने ट्विटर (Twitter) पर एक वीडियो साझा किया जहां वह पस्चीमोत्तानासन, यानी फॉरवर्ड बेंड पोज का प्रदर्शन करती दिख रही हैं.



इसके साथ अभिनेत्री ने लिखा, 'जब भी आपको लगे कि शरीर सख्त हो गया है, इस योग आसन के साथ अपने दिन की शुरूआत करें.'


ये भी पढ़ें- मालदीव में जमकर मस्ती कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, समुद्र किनारे दिखाया ग्लैमर्स अंदाज


जितना संभव हो उतना करें योग


उन्होंने आगे कहा, 'हालांकि, इसे केवल उतना ही करें जितना शारीरिक रूप से संभव है, और यदि आपको कूल्हों, पीठ, या कंधे में कोई चोट लगी है, तो कृपया मोडिफाई करें.' शिल्पा ने बताया कि यह वीडियो शूट तब का है, जब वह पिछले साल मनाली में अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही थीं.


मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं शिल्पा


गौरतलब है कि शिल्पा इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. इसके अलावा उनकी आगामी फिल्मों पर बात करें तो जल्द ही उन्हें 'हंगामा 2' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल भी दिखेंगे. इसके अलावा शिल्पा को फिल्म 'निकम्मा' में भी देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ की बहन की ये तस्वीरें देख थम जाएंगी सांसे! फिर दिखाया ग्लैमर्स अवतार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.