नई दिल्ली: दिल्ली एम्स में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Shrivastav) मौत और जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं. उनकी जिस जंग में डॉक्टर्स से लेकर उनका परिवार उनके साथ मुस्तैदी से खड़ा हुआ है. डॉक्टर्स ने हाल ही में एक गुड न्यूज शेयर की है. कॉमेडियन के शरीर की मूवमेंट पहले से बेहतर है. बीपी नॉर्मल है और ऑक्सीजन सप्लाई को भी 10 प्रतिशत तक कम किया गया है.


फैन ने की हद पार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि एम्स के दूसरे फ्लोर में आईसीयू में राजू श्रीवास्तव एडमिट हैं. तकरीबन तीन दिन पहले एक लड़के ने बहुत ही बचकानी हरकत कर दी. वो बिना किसी की इजाजत के सीधा आईसीयू में घुस गया और राजू के साथ सेल्फी लेने लगा. वहां मौजूद स्टाफ ने उसे रोका और राजू श्रीवास्व की फैमिली भी वहां आ गई. सिक्योरिटी से शिकायत करने के बाद गार्ड को वहां तैनात कर दिया है. अब किसी को भी बिना परमिशन के आईसीयू में घुसने नहीं दिया जा रहा है.


न्यूरोलॉजी के डॉक्टर


आईसीयू में भर्ती राजू श्रीवास्तव के अलावा वहां 9 और पेशेंट मौजूद हैं. वहां के दस बेड्स पूरी तरह से भरे हुए हैं. कॉमेडियन की हालत में सुधार के लिए न्यूरोलॉजी के बेस्ट डॉक्टर्स मौजूद हैं. उनकी हेल्थ को हर पल मॉनीटर किया जा रहा है. सेहत में भी तेजी से सुधार देखा जा रहा है.


पूरे देश से आ रही हैं दुआएं



राजू के पर्सनल सेक्रेटरी गर्वित नारंग ने बताया कि पूरे देश में उनके ठीक होने के लिए दुआ की जा रही है. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी उनकी सेहत का जायजा लिया है. कैलाश खेर से लेकर शेखर सुमन उनकी हेल्थ की अपडेट ले रहे हैं. जल्द ही सिंगर सोनू निगम भी एम्स पहुंचेंगे. उम्मीद है कि जल्द ही राजू श्रीवास्व स्वस्थ होकर वापिस लौटेंगे.


ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स 2023 से लागू होंगे नए नियम, शादीशुदा महिलाओं के लिए खुशखबरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.