नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी उनकी मौत एक अनसुलझी गुत्थी बनी हुई है. इसी बीच आमिर खान (Aamir khan) के भाई फैसल खान (Faisal Khan) का बयान सुर्खियों में बना हुआ है. एक इंटरव्यू में उन्होंने नेपोटिज्म और सुशांत सिंह की मौत पर कई खुलासे किए हैं. एक्टर ने इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री का सच सबके सामने आ गया है जिसे दर्शक हजम नहीं कर पा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत की मौत नहीं मर्डर है!
 इंटरव्यू में फैसल खान ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद, मैं तो मानता हूं कि एक्टर मर्डर हुआ था. पता नहीं कब सच्चाई सामने आएगी, बहुत सी एजेंसियां लगी हुई हैं लेकिन कभी-कभी सच्चाई बाहर नहीं आती. दुआ है कि एक दिन सच्चाई जरूर बाहर आए. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री जरूर है. लेकिन इसमें इतने लूपहोल्स है कि लोगों को भरोसा नहीं रहा है. अगर वह मेंटली डिस्टर्ब था तो फिल्मों में इतना अच्छा काम कैसे कर रहा था. उसका साइंटिस्ट्स के साथ उठना-बैठना था. यह मिस्ट्री कभी सॉल्व भी नहीं होगी. सुशांत की मौत से इंडस्ट्री के कई राज खुल गए हैं जो लोगों को हजम नहीं हो रहे हैं.


फिल्म इंडस्ट्री का बताया सच 
आमिर खान के भाई  फैसल खान ने एक इंटरव्यू कहा कि इस लाइन में बहुत टेढ़े लोग हैं. इन लोगों की पोल खुलती जा रही है. फैसल ने नेपोटिज्म बोलते हुए कहा कि इस लाइन में करप्शन है.  नेपोटिज्म है. नेपोटिज्म पर तो काम मिल जाता है लेकिन अपने दम पर नहीं. अगर आपको काम नहीं आता तो आप इस इंडस्ट्री में टिक नहीं पाएंगे. इस इंडस्ट्री में ग्रुपिज्म भी है. जो ग्रुप में नहीं है उसे काफी दिक्कत होती है. 


बायकॉट का किया सपोर्ट 
इंटरव्यू में एक्टर ने बायकॉट का सपोर्ट करते हुए कहा कि इस लाइन में इतना करप्शन है, लोग इतना झूठ बोलते हैं. यहां लड़के- लड़कियों के गलत फायदे उठाए जाते हैं. ऐसे में जब ये सब दर्शकों के सामने आया तो लोगों को बॉलीवुड से भरोसा उठ गया. इस इंडस्ट्री में ईमानदार आदमी कहां जाएगा. पावरफुल आदमी किसी को उठने नहीं देता है. नया आदमी आता है और आगे बढ़ता है और सुशांत बन जाता है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. मैं नहीं जानता किसी ने मर्डर किया है लेकिन एक यह एक मिस्टीरियस बात है. एक्टर को बड़े-बड़े हाउस ने साइन करने के बाद छोड़ दिया. काम अच्छा था कॉन्फिडेंस तोड़ने की कोशिश कर नीचे दिखाया गया. दर्शक यह समझ चुके हैं. अब समय आ चुका है जब इंडस्ट्री खत्म हो जाएगी. 


इसे भी पढ़ेंः मुनव्वर फारूकी ने बताई गर्लफ्रेंड नजीला संग ब्रेकअप की सच्चाई, कही ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.