नई दिल्ली: मशहूर एक्टर आमिर अली एक बार फिर से टीवी इंडस्ट्री में वापसी करने जा रहे हैं. जल्द ही उन्हें डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन 11' में कंटेस्टेंट के तौर पर दिखाई देंगे. अब इसे लेकर एक्टर सुर्खियों में आ गई हैं. आमिर के चाहने वाले उन्हें इस शो में नए अंदाज में देखने के लिए बेताब हैं. खुद एक्टर भी इसके लिए काफी उत्साहित हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिर्फ इस शो के लिए की वापसी


आमिर को पिछली बार वेब सीरीज 'द ट्रायल' में देखा गया था. उन्होंने कहा, ''झलक दिखला जा' एक ऐसा टीवी शो था जो बकेट लिस्ट में था. टीवी पर मेरी वापसी का एक बड़ा कारण 'झलक' है. मैंने टीवी करना बंद कर दिया था और ओटीटी पर ज्यादा फोकस कर रहा था. तो हां, 'झलक' ही वह शो है, जिसके कारण मैं टीवी पर कमबैक कर रहा हूं.'


क्यों है शो के लिए दिलचस्पी


आमिर ने इस बात का भी खुलासा किया कि डांस बेस्ड इस रियलिटी शो में उनकी इतनी दिलचस्पी क्यों है. एक्टर ने कहा, 'मैं पहले एक डांस रियलिटी शो का हिस्सा रह चुका हूं, 'झलक' में मेरी खास दिलचस्पी है. यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो डांस आर्ट का जश्न मनाता है और मैं लंबे समय से 'झलक' का हिस्सा बनने की इच्छा रखता था. मैं इस मौके के लिए बेहद खुश और आभारी महसूस करता हूं.'


शो में नजर आएंगे ये सितारे


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार 'झलक दिखला जा' में ईशा सिंह, अंजलि आनंद, सुरभि ज्योति और ट्विंकल अरोड़ा जैसी कई हस्तियों से संपर्क किया गया है. वहीं, वहीं शिवांगी जोशी, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर और मनीषा रानी भी शो में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Tiger 3: धमाकेदार होगा सलमान खान का एंट्री सीक्वेंस, मेकर्स ने की खास तैयारी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.