नई दिल्ली: Aamir Khan New Project: आमिर खान को आखरी बार करीना कपूर के साथ लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई थी और फ्लॉप साबित हुई थी. 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद एक्टर ने फिल्मों से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी. इसके बाद उके प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' के प्रमोशन के दौरान भी आमिर खान नजर आए. अब खबरें आ रही हैं कि एक्टर तारे जमीन पर फिल्म के 16 साल बाद दर्शील सफारी के साथ फिर से स्क्रीन शेयर करने वाले हैं और खुद एक्टर ने आज उनके अपकमिंग प्रजेक्ट्स से कुछ अनदेखे लुक शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आमिर खान और दर्शील सफारी फिर आएंगे साथ 


साल 2007 में आई आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'तारे जमीन पर' में दर्शील सफारी अहम रोल में नजर आए थे. बाल कलाकार के रूप में दर्शील को आमिर खान ने अपनी फिल्म से पहचान दिलाई थी. अब एक बार फिर ये दोनों साथ आए हैं लेकिन इसके पीछे की सच्चाई क्या है ये फैंस जानना चाहते हैं. दर्शील सफारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ये आमिर खान का मल्टीयूनिवर्स है. और हम सभी इसमें जी रहे हैं. 3 दिन और बाकी है.' शेयर होते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस जानना चाहते हैं कि ये फिल्म है या विज्ञापन.



16 सालों के बाद फिर आएंगे साथ


इससे पहले दर्शील सफारी ने एक और पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने 'तारे जमीन पर' और अभी के प्रोजेक्ट की तस्वीरें शेयर की. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, 'बूम....16 सालों के बाद और हम फिर साथ हैं, इमोशनल? हां थोड़ा. चार्ज? पूरी तरह. मेरे फेवरेट मेंटर के अनुभव के साथ प्यरा महसूस कर रहा हूं. बिग रिवील के लिए इंतजार करें.'


ये भी पढ़ें- अजय देवगन की फिल्‍म Maidaan का दिल छू लेने वाला पोस्टर आउट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.