नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान 7 अप्रैल यानी की आज रविवार को मेडिटेशन के लिए काठमांडू पहुंचे हैं. हवाईअड्डे पर उनकी अगवानी करने वाले एक अधिकारी के अनुसार, वह कथित तौर पर काठमांडू के बाहरी इलाके में एक ध्यान स्थल पर गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काठमांडू में करेंगे मेडिटेशन 
बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता काठमांडू के बुधानिलकंठा में नेपाल विपश्यना केंद्र में कम से कम 11 दिन बिताएंगे.  यह शहर के बाहरी इलाके में स्थित काठमांडू के लोकप्रिय ध्यान केंद्रों में से एक है.  जानकरी के मुताबिक यह ध्यान केंद्र 10 दिन का ध्यान पाठ्यक्रम प्रदान करता है. 


दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं आमिर 
बता दें कि आमिर खान बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं. वह अपनी दमदार एक्टिंग के लिए काफी जाने जाते हैं. 'लगान', '3 इडियट्स', 'पीके', 'दिल चाहता है' और 'रंग दे बसंती' उनकी बेस्ट फिल्मों में से एक है. 


आमिर खान का वर्कफ्रंट
आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे. इसके अलावा वह काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' में कैमियो करते हुए दिखाई दिए थे. जानकारी के मुताबिक एक्टर  2000 में आई फिल्म 'चैंपियन' का रीमेक बनाने वाले हैं, हालांकि उन्होंने इस बारे में खुलकर बात नहीं की है. 


इनपुट -आईएएनएस


 


इसे भी पढ़ें:  काजोल ने 29 साल बाद किया खुलासा, अक्षय ने एक्ट्रेस को दिखाई थी कुकिंग स्किल्स 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप