नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) अपने लुक्स की वजह से इन दिनों इंटरनेट का खूब पारा हाई कर रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जो उनके हर नए लुक को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से आमना ने अपने सिजलिंग लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस किलर अंदाज कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Aamna Sharif ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा


फोटोज में आमना फ्लोरल प्रिंटेड थाई हाई स्लिट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.



आमना ने सटल बेस के साथ रोजी चीक्स, न्यूड पिंकिश लिप्स और न्यूड आई मेकअप रखा है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों हैवी वेवी टच देकर मैसी लुक में ओपन रखा है.


आमना की किलर अदाओं ने किया मदहोश


आमना ने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में सिर्फ गोल्ड के ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस ने तेज धूप में अपने इस स्टनिंग लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. अब फैंस उन्हें हॉट, स्टनिंग और खूबसूरत बताते हुए उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. आमना की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


40 की उम्र में भी हॉट हैं आमना


आमना के इस लुक को देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 40 साल की हो चुकी हैं और एक बच्चे की मां है. आज भी आमना ने खुद को बहुत फिट रखा है. वहीं, अपनी हॉटनेस से तो इस दिनों वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर दे ही रही हैं.


ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह की सिजलिंग अदाओं पर आप भी हार बैठेंगे दिल, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए किलर पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.