नई दिल्ली: एक्ट्रेस आमना शरीफ (Aamna Sharif) एक लंबा सफर एक्टिंग की दुनिया में बिता चुकी हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका काफी बोल्ड अवतार दिख रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Aamna Sharif की सिजलिंग अदाओं ने उड़ाए होश


आमना के स्टाइल पर आज दुनियाभर के लोग फिदा हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से लेटेस्ट वीडियो में आमना की बेबाकी देख लोगों के होश उड़ गए हैं. इस बार उन्हें गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है.


बेहद हॉट दिख रही हैं आमना शरीफ


आमना ने अपने सिजलिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. एक्ट्रेस यहां अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड शिमरी मेकअप किया है.



इस दौरान उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है और गले ब्लैक चोकर पहना है. आमना ने यहां ब्लैक कलर का हाई हील्स बूट्स पहने हैं. वीडियो में एक्ट्रेस रेड काउच पर बैठकर बेहद बोल्ड अवतार दिखा रही हैं.


फैंस को पसंद आ रहा है आमना का लुक


आमना का ये वीडियो अब तेजी से फैंस के बीच वायरल होने लगा है. हालांकि, एक्ट्रेस वाकई इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. वैसे, आपको बता दें कि आमना ने अपने इस लुक की कुछ फोटोज पहले भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं आमना


आमना के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त से वह कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज 'आधा इश्क' रिलीज हुई थी. इस सीरीज में आमना का काफी अलग अवतार देखने को मिला था. इसके अलावा वह कई म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- हर दिन बढ़ती जा रही है शमा सिकंदर की बोल्डनेस, अब डीपनेक ड्रेस पहन उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.