नई दिल्ली: आमना शरीफ (Aamna Sharif) ने एक बार फिर से अपने ग्लैमरस लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार उन्होंने अपने पोस्ट में 2 अलग-अलग लुक्स दिखाए हैं और दोनों में ही एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. कह सकते हैं कि उनके ये दोनों ही लुक्स एक दूसरे से बिल्कुल विपरीत है. कुछ फोटोज में एक्ट्रेस ने अपना मोनोकिनी लुक दिखाया है. वहीं, कुछ तस्वीरों में उन्हें फ्लोरल प्रिंट गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्लैमरस दिख रही हैं Aamna Sharif


आमना ने इस मोनोकिनी के साथ मैचिंग का श्रग भी कैरी किया है. इस दौरान उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है.



उन्होंने अपने इस लुक को स्वीमिंग पूल के पास फ्लॉन्ट करते हुए कालिताना अदाएं दिखाई हैं. वहीं, दूसरी लुक में उन्हें गाउन के साथ अपने लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है.


आमना की अदाओं ने बनाया दीवाना


दोनों ही लुक्स में आमना कहर ढा रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर फिदा हो गए हैं. लोगों ने उनकी तारीफें करते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, मशहूर एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी उनके इस लुक की तारीफ करते हुए कमेंट किया है.


कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं आमना शरीफ


गौरतलब है कि आमना इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. उन्होंने इस दौरान टीवी सीरियल्स, बॉलीवुड की फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में भी खूब काम किया है. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस कम प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं, लेकिन उनके चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.


ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Look: थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.