नई दिल्ली: एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) को आज 'आश्रम' की बबीता के रूप में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से साबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढाल सकती हैं. त्रिधा अपने रोल्स को लेकर जितनी बोल्ड और बिंदास हैं, उतनी ही बोल्ड वह अपनी असल जिंदगी में भी हैं. ऐसे में अक्सर उनका सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tridha Choudhury सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव


त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी लगातार बढ़ती ही जा रही है, जो उनके नए लुक्स के लिए बेताब रहते हैं. त्रिधा भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों का दिल नहीं तोड़तीं.


काफी ग्लैमरस दिख रही हैं त्रिधा चौधरी


अब लेटेस्ट फोटो में त्रिधा को बालकनी में खड़े होकर पोज देते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान मल्टीकलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी है. अपने इस लुक को त्रिधा ने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.



इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स कैरी किए है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी त्रिधा


त्रिधा के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. उन्हें अयान मुखर्जी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' में देखा जाने वाला है. फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं.



ये भी पढ़ें- फ्रिल गाउन में अदा खान का दिखा सिजलिंग लुक, अदाएं देख मदहोश हुए लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.