नई दिल्ली: लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता अर्जुन बिजलानी 'झलक दिखला जा 10' के वीकेंड एपिसोड को होस्ट करते नजर आएंगे. दरअसल, शो के असली होस्ट मनीष पॉल बीमार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष बीमार पड़ गए हैं और झलक के सेट पर इस सप्ताह अर्जुन बिजलानी आएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'झलक दिखला जा 10' होस्ट करेंगे अर्जुन बिजलानी


बता दें कि पिछले एपिसोड में मनीष के गले में इन्फेक्शन हो गया था और वह वह पिछले सप्ताहांत के रविवार के एपिसोड में चले गए थे. 'झलक दिखला जा 10' को फिल्म निर्माता करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही जज कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले हफ्ते अदा खान एलिमिनेट हुई थीं.


ठीक नहीं है मनीष पॉल की तबीयत 


जहां एक ओर फैंस इस वीकेंड अर्जुन को देखने के लिए बेताब हैं. वहीं, दूसरी तरफ फैंस मनीष पॉल के सेहत के लिए भी परेशान हैं और लगातार दुआ कर रहे हैं. रुबीना दिलैक, अमृता खानविलकर, निया शर्मा, पारस कलनावत और सृति झा कुछ ऐसे प्रतियोगी हैं, जिन्हें वर्तमान में डांस रियलिटी शो में देखा जाता है. 


इस शोज में काम कर चुके हैं अर्जुन बिजलानी 


गौरतलब है कि 'नागिन' जैसे शानदार धारावाहिक में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले अर्जुन बिजलानी का नाम आज टीवी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में लिया जाता है. अर्जुन ने अपने करियर में 'नागिन', 'परदेस में है मेरा दिल', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' और 'मिले जब हम तुम' जैसे कई बेहतरीन धारावाहिकों में अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखा चुके हैं. 


ये भी पढे़ं- आमना शरीफ ने समुद्र किनारे कराया ग्लैमरस फोटोशूट, रेत में लिपटी हुई नजर आईं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.