नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर राकेश बेदी (Rakesh Bedi) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, कहा जा रहा है कि दिग्गज एक्टर फोन स्कैम के शिकार हो गए हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक एक स्कैमर का कॉल आया था, जिसने एक्टर को 75000 रुपये की चपत लगा दी. अब राकेश बेदी ने लोगों को सावधानी बरतनें की सलाह दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेना का जवान बताकर की ठगी


राकेश बेदी ने बताया कि स्कैमर्स खुद को सेना का जवान बताकर लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहे हैं. अब एक्टर ने इस मामले की जानकारी ओशिवारा पुलिस को देते हुए थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश का कहना है कि वह बड़े नुकसान से बच गए हैं. हालांकि, वह चाहते हैं कि आम लोग ऐसे जालसाजों से बचे रहें, जो सेना के नाम पर लोगों को ठग रहे हैं.


जानिए क्या है पूरा मामला


राकेश बेदी ने बताया कि उन्हें किसी शख्स ने कॉलकिया और खुद को भारतीय सेना का जवान बताकर कहा कि वह उनके पुणे वाले फ्लैट में इंट्रेस्टेड है. हालांकि, राकेश को जब तक इस बात का एहसास हुआ कि तब तक उनके अकाउंट से 75000 रुपये ट्रांसफर किए जा चुके थे. एक्टर ने आगे बताया कि ये लोग रात के समय ही कॉल करते हैं, क्योंकि जब तक लोगों को उनके साथ धोखाधड़ी समझ आती है, तब तक शिकायत दर्ज करवाने के लिए बहुत देरी हो चुकी होती है.


जांच में जुटी पुलिस


राकेश का कहना है कि पुलिस ने उन्हें बताया कि लंबे समय से इस तरह की मामले सामने आ रहे है. हालांकि, एक्टर को इस बात की तसल्ली है कि उनके साथ ज्यादा नहीं हुआ. वहीं, फिलहाल पुलिस भी इस मामले की जांच में जुट गई है.


बेहतरीन रहा एक्टिंग करियर


गौरतलब है कि राकेश बेदी अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक से एक फिल्मों और टीवी शोज में शानदार काम किया है. एक्टर की कॉमिंग टाइमिंग ने खासतौर पर दर्शकों को खूब हंसाया है. राकेश अपने करियर में फिल्मों और टीवी सीरियल्स के अलावा कई वेब सीरीज का भी हिस्सा बन चुके हैं.


ये भी पढ़ें- नए साल पर श्वेता तिवारी के देसी अंदाज ने लूटा दिल, एथनिक लुक में बरपाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.