नई दिल्ली: Vrushika Mehta dream wedding: टीवी एक्ट्रेस वृषिका मेहता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया संग शादी रचा ली है. वृषिका ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है और दिल दोस्ती डांस शो से फेमस हुईं एक्ट्रेस वृषिका मेहता ने अपनी जयमाला से लेकर फेरों तक अपनी ड्रीमी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने शेयर की फोटोज



तस्वीरों में कपल नाचा खुशी में झूमता दिख रहा है. फोटोज में दुल्हन बनीं वृषिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह फूलों की चादर के साथ अपने दूल्हे के पास जाती नजर आ रही हैं. वृषिका ने अपनी शादी में बेहद खूबसूरत जोड़ा पहना था. फैंस को कपल की फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं.


वृषिका मेहता-सौरभ घेडिया का वेडिंग लुक



वृषिका मेहता ने अपनी शादी में दो लुक्स कैरी किए थे. पहले लुक में उन्होंने रेड कलर का खूबसूरत जोड़ा पहना था. रेड जोड़े में एक्ट्रेस ने अपनी जयमाला की थी. वहीं दूसरे लुक में वृषिका ने व्हाइट लहंगा कैरी किया था. साथ में उन्होंने ग्रीन चुन्नी को साइड से पिन किया था. हैवी ज्वैलरी, मांग टीका और नथ पहने वृषिका किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. वहीं सौरभ शेरवानी में बेहद जच रहे थे.


दिसंबर 2022 में की थी सगाई


बता दें कि वृषिका और सौरभ ने 11 दिसंबर 2022 को सगाई की थी. अब ये कपल शादी के बंधन में बंध गया है. अपनी ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें शेयर करते हुए वृषिका ने कैप्शन में लिखा है, “ फैमिली के वार्म्थ, दोस्तों की हंसी और आप सभी के आशीर्वाद के साथ, हमने एक-दूसरे के दिलों में अपना घर पा लिया है.


ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.