नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan) अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. उन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि बोल्ड लुक से भी लोगों के दीवाना बनाया है. ऐसे में आज अदा किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों बस उन्हें देखते रह जाते हैं. हालांकि अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं


वहीं, दूसरी ओर अदा चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इसी बीच अदा ने एक बार फिर से फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है, जिसमें वह समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं.


अदा ने दिखाईं दिलकश अदाएं



इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अदा को ब्लैक एंड व्हाइट कलर ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा हुआ है. यहां वह समुद्र किनारे अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.


तस्वीरें हुईं वायरल


अदा की इन तस्वीरों से फैंस के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. तस्वीरों को कुछ घंटों पहले शेयर की है. इतनी देर में ही लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं बल्कि फैंस भी फोटो पर जमकर कॉमेंट की बौछार कर रहे हैं. अब फैंस उनके इस लुक के इस पर फिदा हो गए हैं.


ये भी पढे़ं- नरगिस फाखरी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, शॉर्ट ड्रेस में कराया सिजलिंग फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.