नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस अदा खान (Adaa Khan) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिलों जीता है. उन्होंने साबित किया है कि वह हर किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकती है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती के लिए भी वह अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. उनकी फोटोज और स्टाइलिश लुक्स फैंस के बीच चर्चा का कारण बन जाते हैं. अब फिर से अदा ने अपनी अदाओं का जादू चाहने वालों पर चला दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदा ने साड़ी में ढाया कहर


अब फिर से अदा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें उनका देसी अंदाज नजर आ रहा है. फोटोज में अदा व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडरी वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पेयरअप किया है.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं अदा खान


अदा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी ग्लिटरी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ हेयर स्टाइल के लिए उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स देकर ओपन रखा हुआ है.



अदा ने इस एथनिक लुक के साथ ऑक्सीडाइज्ड हैवी झुमकियां कैरी की हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने अपने लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं.


कम प्रोजेक्ट्स में दिख रही हैं अदा


दूसरी ओर अदा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो पिछली बार उन्हें टीवी शो 'वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से' में देखा गया था. इसके बाद से ही एक्ट्रेस ने फिलहाल किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं, लेकिन अदा कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स के साइन कर रही हैं.


ये भी पढ़ें- Republic Day 2024: अमिताभ बच्चन ने दिव्यांग बच्चों संग मनाया गणतंत्र दिवस, दिल को छू जाएगा यह वीडियो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.