नई दिल्ली:Aditi Bhatia: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से आम से लेकर खास तक हर सख्स मिलना चाहता हैं. वहीं हर लड़की उन्हें फॉलो करना चाहती हैं. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अदिति भाटिया भी अपनी आइडल ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलकर फूली नहीं समां रही हैं. उन्होंने इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐश्वर्या राय और अदिति की मुलाकात



ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने हाल ही में एक इवेंट में शिरकत की थी. इस इवेंट में उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने का मौका मिला तो अदिति ने इसका पूरा फायदा उठाया. अदिति ने सोशल मीडिया पर इस खास मुलाकात की तस्वीर शेयर की है और खास कैप्शन लिखा.


अदिति ने लिखा पोस्ट


अदिति ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- 14 साल की अदिति इमोशनल हो रही है, क्योंकि वो आज अपनी आइडल से मिली. मैं कोशिश करती हूं कि ऐश्वर्या ने जो जादू स्क्रीन पर चलाया है, एक एक्टर के तौर पर मुझे उसका 1 परसेंट भी मिल जाए. मैं खुशी से उछल रही हूं.


अदिति और ऐश्वर्या का लुक


इस इवेंट में जहां अदिति व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने दिखीं. उन्होंने अपना लुक ब्लैक कलर का बैग पूरा किया था. साथ ही मिडिल पार्टेड हेयरस्टाइल से अपना लुक कंप्लीट किया था. वहीं ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का एमब्रइडी आउटफिट कैरी किया था. ओपन हेयर के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया.


इसे भी पढ़ें: पैप्स के लिए भड़कती जया बच्चन को लेकर नातिन Navya Naveli Nanda ने कही ये बड़ी बात, नानी की शेयर की फोटो


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.