नई दिल्ली: एक्ट्रेस अदिति भाटिया (Aditi Bhatia) एक बार फिर अपने नए फोटोशूट के कारण सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. इस बार एक्ट्रेस ने वेस्टर्न लिबास छोड़ देसी रंग ओढ़ लिया है. लेटेस्ट फोटोज में अदिति व्हाइट कलर का खूबसूरत स्लीवलेस सूट पहने हुए नजर आ रही है. यहां वह इतनी स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिख रही हैं कि फैंस तो उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

व्हाइट सूट में अदिति पर टिकी नजरें


अदिति हमेशा से ही अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती की वजह से चर्चा में रही हैं. उनकी एक झलक देखने के लिए उनके चाहने वाले बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस को हर अंदाज में फैंस का भरपूर प्यार मिला है.



ऐसे में अदिति का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. लेटस्ट फोटोज में अदिति ने व्हाइट सूट के साथ व्हाइट दुपट्टा कैरी किया है. वहीं, एक्सेससरीज के तौर पर उन्होंने ऑक्सीडाइज्ड हैवी ईयररिंग्स पेयरअप किए हैं.


बेहद खूबसूरत दिख रही हैं अदिति भाटिया


अदिति ने अपने इस एथनिक लुक को सटल शाइनी बेस, पिंक चीक्स ग्लॉसी न्यूड लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने माथे पर एक छोटी सी काली बिंदी सजाई है और बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा प रहे हैं.


अदिति को मिला सोशल मीडिया पर प्यार


चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अदिति भाटिया को कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है. हालांकि, एक्ट्रेस के तौर उन्हें खास पॉपुलैरिटी हासिल नहीं हो पाई, लेकिन सोशल मीडिया पर इंफ्लुएंसर के तौर पर अदिति को यूजर्स का बहुत प्यार मिला है.


ये भी पढ़ें- आजादी के दिन उर्फी जावेद पर चढ़ा ऐसा रंग, लोगों को आने लगी एल्विश यादव की याद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.