नई दिल्ली: Aditi Rao Hydari relationship:  नए साल का आगमन बड़े धूमधाम से हो गया है. किसी ने अपने परिवार तो किसी ने अपने दोस्तों के साथ नए साल को वेलकम किया है. इसी बीच पद्मावत' फेम एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर कर अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल  मीडिया पर रहती हैं खासी एक्टिव 


37 साल की अदिति राव हैदरी सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ पोस्ट और स्टोरीज के माध्यम से जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस सिद्धार्थ के साथ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं, लेकिन जब भी रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया जाता है तो दोनों इसे सीक्रेट रखने की कोशिश करते हैं. हालांकि एक्ट्रेस की हालिया पोस्ट से उनकी और सिद्धार्थ के रिश्ते को लेकर फिर से चर्चा बढ़ गई है. 



अदिति और सिद्धार्थ ने मनाया रोमांटिक न्यू ईयर


अदिति राव हैदरी ने न्यू ईयर के मौके पर सिद्धार्थ के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अदिति और सिद्धार्थ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. दोनों की इस तस्वीर से लगता है कि शायद वे विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए अदिति ने कैप्शन में लिखा, "खुश, धन्य और आभारी. जादुई खुशी, प्यार, हंसी, यूनिकॉर्न और फेयरी डस्ट के लिए. आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं." अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, "तो यह ऑफिशियल हो गया." एक ने लिखा, "परफेक्ट." एक यूजर ने कहा, "बढ़िया चॉइस है. आप दोनों एक-दूसरे को डिजर्व करते हैं." इसके अलावा फैंस उनकी जोड़ी को बहुत पसंद कर रहे हैं.


तलाक के बाद से आगे बढ़ रहा कपल 


बता दें कि   सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी दोनों की ही पहली शादी टूट चुकी है और तलाक भी हो चुका है. अदिति और सिद्धार्थ अब साथ में एक साथ आगे बढ़ रहे हैं. अदिति की पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी. दोनों ने अपनी शादी की छिपाकर रखा था. बाद में दोनों अलग हो गए थे. वहीं सिद्धार्थ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी 2003 में की थी. ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई थी और कपल 2007 में अलग हो गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'पद्मावत' में नजर आईं थीं. इसके बाद वह कई साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Karan Johar: किसके डर से 'एनिमल' की तारीफ नहीं कर रहे थे करण जौहर? खुद किया चौंकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.