नई दिल्ली:Aditya Narayan Birthday: आदित्य नारायण ने चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की थी.  उन्होंने 'छोटा बच्चा' से लेकर कई पॉपुलर गानों को अपनी आवाज दी है. उदित नारायण से विरासत में मिले संगीत से आदित्य को बहुत लगाव है, लेकिन उन्हें असली पहचान शो के होस्ट बनकर मिली है. सिंगर के साथ कई धोखे हुए, जिसने भी उन्हें हताश भी किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदित नारायण के घर आया नन्हा मेहमान


आदित्य नारायण का जन्म 6 अगस्त 1837 को मुंबई में हुआ था. पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के घर जन्में आदित्य को संगीत पिता से विरासत में मिला है. उन्होंने चाइल्ड एक्टर और सिंगर के तौर अपनी पहचान बनाई. आदित्य ने 100 से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी हैं, जिसमें से फिल्म ‘मासूम’ का गाना ‘छोटा बच्चा जान के’ सुपरडुपर हिट था. उन्होंने अपने कई एल्बम के जरिए भई लोगों का दिल जीता है.


इंडस्ट्री में मिला धोखा


आदित्य कई बार अपने इस दर्द को बयां कर चुके हैं, कि कैसे उनके साथ धोखा किया गया. सिंगर ने बताया कि मेरे साथ कई बार ऐसा हुआ कि मैंने पूरा गाना रिकॉर्ड किया, लेकिन जब वह रिलीज हुआ तो किसी और की आवाज थी. लेकिन मैं शांत रहा कि क्योंकि यहां सब व्यापार है. वहीं जब इन चीजों से मेरे डैड उदित नारायण और सोनू भैया (सोनू निगम) नहीं बच पाए तो मैं क्या चीज हूं. 


होस्टिंग से लिया ब्रेक


इंडियन आइडल और सा रे गा मा पा जैसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो होस्ट कर चुके आदित्य ने अब होस्टिंग को टाटा बाय बाय कह दिया है. सिंगर ने बताया कि अब वह अपना ज्यादातर समय पत्नी और बेटी को दे रहे हैं. सिंगर को होस्ट के तौर पर देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. आदित्य ने कहा कि, ‘होस्टिंग अब मुझे पहले की तरह उत्साहित नहीं करती है, मैं अपनी सिंगिंग, एक्टिंग और डांस पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं. वहीं अपनी फिटनेस पर ध्यान देना चाहता हूं. 


ये भी पढ़ें- Kajol Birthday: इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर टिकी थी काजोल संग अजय की शादी!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.