नई दिल्ली: एक्ट्रेस रवीना टंडन को हाल ही में मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में स्पॉट किया गया. शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश गईं एक्ट्रेस ने अपनी इस सफारी की कुछ स्पेशल वीडियोज सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं. इसके बाद रवीना पर जंगल के नियमों को तोड़ने का आरोप लगा. इन वीडियोज में रवीना टाइगर के बेहद करीब से फोटो खींच रही हैं.



रवीना टंडन ने किए ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवीना टंडन ने इस पर सफाई देते हुए कई ट्वीट किए रवीना ने लिखा कि हमने बाघिन के सामने से गुजरते वक्त किसी तरह की हलचल नहीं की. हम शांत बैठे रहे और बाघिन वहां से गुजर गई. हम पर्यटकों के लिए बने रास्ते पर ही थे. इस रास्ते से ही ज्यादातर बाघ गुजरा करते हैं. इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखें तो बाघिन पास से गुजरते हुए गुर्राती है.



बाघ को बताया राजा


ऐसे में रवीना टंडन ने एक और ट्वीट किया लिखती है कि टाइगर जहां रहते हैं वहां के राजा होते हैं. हम शांत होकर एक मूक दर्शक की तरह उन्हें देखते हैं. हमारी एक हल्की सी हरकत भी उन्हें चौंका सकती है. ये सारे ट्वीट रवीना टंडन ने तब किए जब उन्होंने टाइगर्स की बेहद नजदीक से तस्वीरें क्लिक कीं.



रवीना टंडन ने बताया जोखिम


एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि एक टाइगर डिप्टी रेंजर की बाइक के बेहद करीब आ गया था. ये कोई भी नहीं बता सकता कि टाइगर कब और कैसे रिएक्ट करता है. जिस गाड़ी से हम सफारी पर गए थे वो जंगल विभाग का लाइसेंस प्राप्त वाहन था. इस गाड़ी में उनके ड्राइवर और गाइड होते हैं, जिन्हें जंगल से जुड़े सारे नियम कानून और सीमाएं पता रहती हैं.


ये भी पढ़ें: The Kashmir Files को प्रोपेगेंडा बताने वालों पर भड़के विवेक अग्निहोत्री, जानिए क्यों बोले छोड़ दूंगा फिल्म बनाना?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.