नई दिल्ली: Ahaan Panday: हॉलीवुड के सिंगर एड शीरन का मुंबई में एक कॉन्सर्ट होने वाला है. अपनी मुंबई यात्रा के दौरान शीरन ने कई बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात की. अब उनकी मुलाकात निर्देशक मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी के साथ अभिनय में शुरुआत करने वाले अहान पांडे से हुई.  शीरन ने अहान को एक खास तोहफे में उनके गिटार पर अपना ऑटोग्राफ दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अहान पांडे को मिला ये खास गिफ्ट


अहान ने कहा, 'एड शीरन से मिलना एक सपने के सच होने जैसा है. उन्होंने आगे कहा, 'अपनी फिल्म की तैयारी के लिए मैं संगीतकारों की छाया पाने और उनसे प्रेरणा पाने की उम्मीद में हर जगह दौड़ रहा हूं, और उस यात्रा के दौरान सर्वश्रेष्ठ लोगों से मिलना किसी आशीर्वाद से कम नहीं है.' नवोदित एक्‍टर ने कहा कि उन्हें गिटार पर एड शीरन का ऑटोग्राफ लेने का मौका मिला, 'जिसे मैं अपनी फिल्म की तैयारी के लिए उपयोग कर रहा हूं.'



एड शीरन से मुलाकात पर बोले अहान


उन्होंने कहा, 'हर बार जब मुझे चुनौती मिलती है तो यह मेरे लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाली होती है, ईमानदारी से कहूं तो मुझे इसकी आवश्यकता थी. मैं चांद पर हूं.' प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक आदित्य चोपड़ा द्वारा तैयार किए गए गहन प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजरने के लिए अहान को पांच साल पहले यशराज फिल्म्स टैलेंट के रूप में साइन किया गया था. यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी इस परियोजना का निर्माण कर रहे हैं. अहान की फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. फीमेल लीड एक्टर की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.


एड शीरन का कॉन्सर्ट


बता दें कि एड शीरन 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में परफॉर्म करने वाले हैं. ये उनके म्यूजिक टूर मैथमेटिक्स का लास्ट चरण है. यहां उनके साथ  सिंगर प्रतीक कुहाड़ भी परफॉर्म करने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- VIDEO: Ed Sheeran के इस अंदाज पर फिदा हुए भारतीय, भीड़ के बीच फैन के साथ किया कुछ ऐसा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.