नई दिल्ली: Ahan Shetty: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी आज 28 साल के हो गए हैं.  उनके इस खास दिन पर उनके दोस्त और परिवार वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. अहान की बहन एक्ट्रेस अथिया शेट्टी पिता सुनील शेट्टी और केएल राहुल ने खास पोस्ट के साथ जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही साजिद नाडियाडवाला ने अहान शेट्टी को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट किया है और उसमें एक बड़ा हिंट भी दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साजिद नाडियाडवाला ने किया पोस्ट


साजिद नाडियाडवाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए अहान शेट्टी को जन्मदिन की बधाई दी. पोस्ट में उन्होंने अपनी और अहान की एक तस्वीर शेयर कर के लिखा 'सबसे प्यारे अहान शेट्टी, आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं.' इसके आगे उन्होंने लिखा 'हम अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं और अगले महीने आपके द्वारा हमारे प्यार का उपहार खोलने का इंतजार नहीं कर सकते. जैसे ही हम एक साथ एक और फिल्म मील का पत्थर हासिल करने की एक और यात्रा शुरू करते हैं, तो जश्न शुरू हो जाता है." ऐसा बताया जा रहा है कि साजिद नाडियाडवाला अगले महीने फिल्म की घोषणा करेंगे, जिसमें अहान शेट्टी के साथ एक बड़ी एक्ट्रेस मुख्य भूमिका निभाएंगी. यह खबर सुनने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं.


अथिया शेट्टी ने भाई को ऐसे किया विश


अथिया शेट्टी ने भी आज अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अहान के साथ दो तस्वीरें शेयर की थी. पहली तस्वीर एक्ट्रेस की शादी की है, जिसमें अहान, अथिया का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर दोनों के बचपन की है, इसमें अथिया ने अहान को अपनी गोद में बैठाया हुआ है. इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा 'सबसे अच्छे भाई, सबसे अच्छे दोस्त और सबसे अच्छे इंसान को जन्मदिन की बधाई. आप हर खुशी और असीमित लड्डुओं के पात्र हैं. मैं तुमसे प्यार करती हूं, फूल.'


सुनील शेट्टी ने भी बेटे पर लुटाया प्यार


सुनील शेट्टी ने भी अपने बेटे को बर्थडे विश करते हुए उनकी एक तस्वीर शेयर की और साथ ही दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा. सुनील ने लिखा 'बहुत सारे दोस्त तुममें मेरा प्रतिबिंब देखते हैं अहान, लेकिन मैं तुममें जो देखता हूं बेटा वह वह आदमी है जो मैं हमेशा बनना चाहता था. जन्मदिन मुबारक हो बाबू. पूरे दिल से तुम्हें प्यार करता हूं.' अहान शेट्टी को अथिया शेट्टी के पति केएल राहुल ने भी जन्मदिन की बधाई दी. केएल राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा 'जन्मदिन मुबारक हो अहान शेट्टी. अपनी लाइफ में आप जैसा भाई पाकर बहुत खुश हूं. हमेशा आपका साथ मिला है.'


इसे भी पढ़ें- Katrina Kaif से सेट पर बात नहीं करते थे ये एक्टर, एक्ट्रेस ने अब किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.