नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को लेकर खबरें आ रही है कि कपल के बीच काफी समय से खटपट चल रहा है. कई दिनों से मीडिया में दोनों के तलाक की खबरें सामने आ रही है. एक बार फिर अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों ने तूल पकड़ा है. इन अफवाहों के बीच शुक्रवार 15 दिसंबर की शाम को कपल  एक साथ नजर आएं लेकिन दोनों अलग-अलग कार से इवेंट में पहुंचे जिसके बाद फैंस की चिंताएं काफी बढ़ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अफवाहों के बीच दिखे साथ 



तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वार्या और अभिषेक एक साथ नजर आए हैं. दरअसल बच्चन परिवार धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल डे फंक्शन में नजर आएं आराध्या बच्चन इसी स्कूल में पढ़ती हैं. सोशल मीडिया पर पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ऐश्वर्या कार से उतरती हैं सामने से किसी को देखकर हाथ वेव करती हैं. दूसरी गाड़ी में अभिषेक होते हैं. दोनों वेन्यू की तरफ आगे बढ़ते हैं.  ऐश्वर्या अपनी मां वृंदा राय के साथ थी. 


फैंस को हुई चिंता 
ऐश्वर्या ने इस दौरान ब्लैक और गोल्डन कलर का सलवार सूट पहना है. वीडियो में यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- भाई ये अफवाह उड़ाना बंद करो. एक यूजर ने लिखा- अब लग रहा है साथ हैं दोनो..  दुआ है हमेशा साथ रहे. एक अन्य यूजर ने लिखा ससुर जी ने फुल इग्नोर मारा 


क्या बच्चन परिवार में सब ठीक है ? 
मीडिया की खबरों के अनुसार ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच सब ठीक नहीं है. खबरों की माने तो बच्ची के लिए दोनों आज भी साथ हैं. उनके बीच कई सालों से दिक्कतें चल रही हैं. अब मामला आगे बड़ गया. खबरों की मानें तो ऐश्वर्या मां के साथ रह रही हैं. वह बच्चन परिवार का घर छोड़ चुकी हैं. 


ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी गई तबीयत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.