नई दिल्ली: फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) की रिलीज का फैंस को बेसब्री से हैं. हाल ही में फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgan ) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का फर्स्ट लुक सामने आया था. अजय का लुक फैंस को बेहद पसंद आया है. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जहां अजय सिद्धार्थ से कर्मों का हिसाब लेते दिख रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय ने शेयर किया ट्रेलर


अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर थैंक गॉड का ट्रेलर (Thank God Trailer) आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिल्म का ट्रेलर अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'उत्सव का मौसम जीवन के खेल के साथ शुरू होने के लिए तैयार है, जहां होगा सबके कर्मों का फैसला!' कुछ ही मिनट में उनकी इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


ट्रेलर है खास


 ट्रेलर में आप देख सकते हैं अजय चित्रगुप्त के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो माइथोलॉजी के अनुसार, हर इंसान के कर्मों का हिसाब रखते हैं. वही इस फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा की जिंदगी में उनके कर्मों का हिसाब किताब रखते दिखाई देने वाले हैं. ट्रेलर में रकुल प्रीत सिंह एक पुलिस अधिकारी के रोल में दिखाई दी हैं.


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


3 मिनट के इस ट्रेलर में नोरा फतेही की झलक भी देखने मिली है. ट्रेलर की शुरुआत अयान के एक कार एक्सिडेंट के साथ होती है, जिसके बाद वह सीधा चित्रगुप्त की सभा में खुद को पाता है. अयान चित्रगुप्त से अपनी मौत का पूछता है तो वह बताते हैं.. न वो जिंदा हैं, न उनकी मौत हुई है, बल्कि कहीं बीच में अटके हुआ हैं. 


इस दिन होगी रिलीज


इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म यमलोक की कहानी पर बेस्ड है. फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह पति-पत्नी का रोल निभा रहे हैं. वहीं फिल्म में नोरा फतेही का एक आइटम नंबर भी आपको देखने को मिलने वाला है. बता दें कि यह फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.


ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की इन हसीनाओं को डेट कर चुके हैं अक्षय कुमार,एक से तो कर ली थी सगाई


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.