Auron Mei Kahan Dum Tha Teaser Out: अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी जब भी पर्दे पर दिखी, इन्होंने धमाल ही मचाया है. दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अब इसी लिस्ट में एक और प्रोजेक्ट जुड़ गया है, जिसे 'औरों में कहां दम था' टाइटल दिया गया है. काफी समय से इसे लेकर दोनों कलाकारों के चाहने वालों के बीच क्रेज बना हुआ था. अब बेसब्री ने इस बेसब्री को बढ़ाते हुए फिल्म का टीजर जारी कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्त है टीजर


टीजर की शुरुआत होती है अजय देवगन और तब्बू के साथ, जो होली खेलते नजर आ रहे हैं. होली की खुशियों में भी दोनों के चेहरों पर एक उदासी नजर आ रही है.



वॉयस ओवर में अजय की आवाज सुनाई देती है, 'जब दिल से धुआं उठा तो बरसात का मौसम था, सौ दर्द दिए उसने जो दर्द का मरहम था. हमने ही सितम ढाए, हमने ही कहर तोड़े, दुश्मन थे हम ही अपने औरों में कहां दम था.' इस दौरान एक्टर को जबरदस्त एक्शन करते देखा जाता है.


फिल्म में दिखेगी एपिक लव स्टोरी


बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक म्यूजिक फिल्म है. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में 2002 से 2023 तक की कहानी दिखाई जाएगी. इसमें 20 साल की एपिक म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी देखने को मिलेगी. काफी समय से लगातार फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन किया जा रहा था.


5 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म


हालांकि, अब टीजर के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है. 'औरों में कहां दम था' को 5 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाने वाला है. इसमें अजय देवगन और तब्बू के अलावा जिमी शेरगिल, सई मांजरेकर और शांतनु महेश्वरी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- जैस्मीन भसीन की मां की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.