नई दिल्ली: अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn)  की फिल्म 'दृश्यम' दर्शकों को काफी पसंद आई थी. शानदार अभिनय और ढेर सारे सस्पेंस से भरी इस फिल्म ने लोगों का दिल जीत लिया था. ऐसे में अब फैंस बेसब्री से इसके दूसरे भाग Drishyam 2  का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने दर्शकों के उत्सुकता को कम करते हुए फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीजर में क्या है खास


फिल्म के इस रीकॉल टीजर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया है. टीजर साझा करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ''विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? या याद दिलाए?



'दृश्यम 2' सिनेमाघरों में 18 नवंबर, 2022 को''. इस नए टीजर में दर्शकों को फिल्म के पहले भाग की झलकियां देखने को मिली है. 


पोस्टर हो चुका है रिलीज


टीजर से पहले एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के पोस्टर के साथ ही रिलीज की डेट याद दिलाई थी. पोस्ट शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, 'जो दिख रहा है वो हुआ नहीं, जो हुआ है वो किसी को पता नहीं! 12 बजे रिलीज होगा फिल्म का टीजर''.



फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से ही फैंस की बेसब्री फिल्म के लिए और बढ़ गई है.


Drishyam ने जीता था दिल


बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की इस फिल्म के पहले पार्ट ने साल  2015 में खूब धूम मचाई थी.  फिल्म का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था. पहले भाग फिल्म में अजय के अलावा श्रिया सरन, तब्बू, इशिता दत्ता नजर आई थीं. कम लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.


ये भी पढ़ें- Video: नोरा फतेही के लावणी डांस पर फिदा हुईं माधुरी दीक्षित, एक्ट्रेस ने सीटी बजाकर किया चीयर्स


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.