नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर कॉमीडियन कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में हंसी मजाक करते हुए नजर आते हैं. वहीं उन्हें इस शो में देखकर दर्शक भी काफी एन्जॉय करते हैं. अब अक्षय फिर से इस शो में बॉलीवुड की 4 खूबसूरत अदाकाराओं मौनी रॉय, दिशा पाटनी, सोनम बाजवा और नोरा फतेही के साथ पहुंचे. इस मौके पर एक्टर ने एक्ट्रेसेज का काफी मजाक भी उड़ाया, जिसे देखकर वहां पर मौजूद दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. बता दें कि अक्षय ने दिशा पाटनी के एक्स ब्यॉफ्रेंड टाइगर श्रॉफ और मौनी रॉय के पति सूरज नाम्बियार का भी मजाक बनाया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय ने की नागिन को लेकर मौनी के पति की खिंचाई 


अक्षय कुमार ने पहले मौनी रॉय का मजाक उड़ाते हुए कहा 'मौनी रॉय, इनकी अभी-अभी शादी हुई है. इन्होंने नागिन का किरदार निभाया है. इनको इस बात की परेशानी है कि लोग इनके पति को गिफ्ट में बीन दे देते हैं'. एक ओर अक्षय के इस मजाक पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई तो वहीं मौनी ने मुंह बनाकर कहा 'ये बहुत बुरा था'. 


टाइगर का नाम लेकर दिशा की उड़ाई खिल्ली 



मौनी के बाद दिशा पाटनी की ओर बढ़ते हुए अक्षय ने कहा 'दिशा पाटनी को घूमने फिरने का शौक है. इन्हें इस बात की टेंशन रहती है कि कहीं ये सफारी में घूमने जाए और इन्हें टाइगर ना मिल जाए. एक्टर के इस जोक पर वहां बैठे लोग जोर-जोर से हंसने लगे, लेकिन दिशा कुछ नहीं कह पाई. 


सोनम बाजवा की भी हुई जमकर खिंचाई 


मौनी रॉय और दिशा पाटनी के बाद एक्टर ने सोनम बाजवा की भी खूब खिंचाई की अक्षय कुमार ने कहा कि ' सोनम पहले एयर होस्टेस थी, इन्हें लेकर हमें टेंशन रहती है कि कहीं फ्लाईट में कोई बेल बजाए और ये ना उठकर चली जाए. फिर हमें रोकना पड़े रुक तेरे लिए नहीं बजाई है, बैठ तू'. पूरे शो में अक्षय के साथ दर्शकों ने खूब मस्ती की.


ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt: फिर खलनायक बनने जा रहे हैं संजय दत्त, हाथ लगे ये मेगा प्रोजेक्ट्स!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.