नई दिल्ली: अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' (Raksha Bandhan)   रिलीज हो चुकी है. अब तक दो फ्लॉप फिल्में दे चुके अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं. रिलीज से पहले इस फिल्म का भी सोशल मीडिया पर खूब विरोध हो रहा था. लोग इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे थे, लेकिन अब फिल्म देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि लोगों के विचार फिल्म को लेकर बद गए हैं. भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म को दर्शक पसंद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमोशन से भरपूर है फिल्म


भाई-बहन के रिश्ते को दिखाती रक्षाबंधन को राखी के त्योहार के दिन ही रिलीज किया गया. ऐसे में फिल्म को देखकर लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं. ट्विटर पर सभी अक्षय कुमार की एक्टिंग और फिल्म की सराहना कर रहे हैं.




फिल्म की कहानी लोगों का दिल जीतती दिख रही है. लोगों का कहना है कि यह अक्षय की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है.


कुछ ऐसा दिया रिव्यू


'रक्षाबंधन' को देखने के बाद लोग फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जिस-जिसने यह फिल्म देखी है वह इसे 4 से 5 स्टार दे रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट किया-'मुझे याद नहीं कि आखिरी बार मैं अक्षय कुमार की फिल्म को देखकर कब रोई थी'.



दूसरे ने लिखा-'पहला हाफ आपको हंसाएगा तो दूसरे में आप आंसू नहीं रोक पाएंगे.' तो वहीं एक अन्य ने लिखा इस फिल्म ने इस दिन को और खास बना दिया है.


दहेज प्रथा पर बेस्ड फिल्म


आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 'रक्षाबंधन' में दहेज प्रथा को दिखाया गया , साथ ही भाई-बहन के प्यार और सपोर्ट को दिखाया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर है. वहीं, फिल्म आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ी है. ऐसे में दोनों फिल्मों में कौन बाजी मारता है, यह देखना दिलचस्प होगा.


ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha Twitter review: आमिर खान की फिल्म पर क्या बोली पब्लिक? फिल्म देखने से पहले पढ़ लें ये रिव्यू


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.