नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भले ही जितनी लाइमलाइट में रहते हों लेकिन उनके लाडले आरव भाटिया हमेशा से ही मीडिया से दूरी बनाए रखते हैं. वो दूसरे स्टारकिड्स की तरह सोशल मीडिया पर भी मौजूद नहीं है. ऐसे में अक्षय कुमार के लाडले को लेकर एक खास अपडेट सामने आई है.


रेगुलर रूटीन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में आरव भाटिया को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. CISF जवान ने एंट्री गेट से आगे आरव भाटिया को जाने नहीं दिया. आरव के सारे डॉक्यूमेंट्स चेक करने के बाद ही उन्हें आगे जाने दिया गया. ये एक रेगुलर रूटीन थी जिसे सोशल मीडिया पर अलग तरीके से दिखाया जा रहा है. 



आरव का बनाया गया मजाक


वहीं सोशल मीडिया पर आरव भाटिया की चाल से लेकर स्टाइल का जमकर मजाक उड़ाया गया. एक यूजर ने लिखा कि चाल से ये अक्षय कुमार का बेटा कम मनमोहन सिंह का ज्यादा लग रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हम इसे भी विमल ऐड में देखना चाहते हैं. वहीं तीसरे यूजर ने आरव को बीमार और चरसी घोषित कर दिया.


यूके चले आरव


बता दें कि इन दिनों आरव अपनी आगे की पढ़ाई के लिए यूके गए हुए हैं. वहीं ट्विंकल खन्ना भी मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं. ट्विंकल हमेशा से चाहती हैं कि वो अपने बच्चों की पढ़ाई का खर्च खुद से उठाएं. वो एक सफल लेखिका हैं और अपने ब्लॉग्स और नॉवेल की मदद से काफी पैसे कमाती हैं.


ये भी पढ़ें- 'ऐसा कहने पर हो सकती है मेरी हत्या', करण जौहर के इस बयान ने उड़ाए होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप