नई दिल्ली: खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. हालांकि साल 2022 उनकी फिल्मों के लिए कुछ खास नहीं रहा हैं. इस में अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' से लेकर 'रक्षा बंधन' (Rakshabandhan) तक सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई हैं. हालांकि इससे अभिनेता की ब्रांड वैल्यू पर कोई खास असर नहीं हुआ है. अब भी उनके हाथ में कई बिग बजट फिल्में हैं, जो 2023 तक रिलीज होने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामसेतु


फिल्म 'रामसेतु' अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया था.



जिसमें अक्षय आंखो पर चश्मा लगाएं, लंबे बालों और गले में स्कॉर्फ डाले नजर आ रहे हैं. एक्टर की ये फिल्म 24 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


ओएमजी 2


2012 में रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी' यानी 'ओह माय गॉड' में अक्षय कुमार ने भगवान श्री कृष्ण का किरदार अदा किया था. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मिथुन चक्रवर्ती भी नजर आए थे.



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके पार्ट 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव के किरदार में नज़र आ सकते हैं.


कैप्सूल गिल


फिल्म 'कैप्सूल गिल' में एक अक्षय कुमार पंजाबी लुक में नजर आने वाले हैं. हाल में ही फिल्म से उनका लुक रिलीज किया गया था, जिसमें वह पगड़ी और बढ़ी डाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं.



यह कहानी कोल माइंस रेस्कूय पर आधारित इ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की असल जिंदगी पर आधारित है.


सेल्फी


'सेल्फी' फिल्म अक्षय कुमार का चर्चित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 2019 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' का हिंदी रीमेक हैं.



फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं.


सूराराई पोट्टू


अक्षय कुमार की सूराराई पोट्टू फिल्म अभिनेता सूर्या शिवकुमार की साल 2020 में रिलीज हुई सूराराई पोट्टू का रीमेक है. रिमेक फिल्म का नाम सूराराई पोट्टू ही रखा गया है.



2023 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अक्षय एयरफोर्स कैप्टन के किरदार में नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें- तारक मेहता में जल्द होगी नए चेहरे की एंट्री, शैलेश लोढ़ा को रिप्लेस करेगा ये एक्टर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.