नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए यह साल सही साबित नहीं हो रहा है. उनकी एक के बाद एक रिलीज हो रही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल हो रही हैं. उनकी हाल ही में रिलीज हुई 'सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj)' से सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्कि मेकर्स को भी काफी उम्मीदें थी, लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद खुद अक्षय भी निराश हो गए हैं. इसी के साथ अब उन्होंने एक बड़ा फैसला भी ले लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'सम्राट पृथ्वीराज' की असफलता ने मेकर्स निराश


हाल ही में 'सम्राट पृथ्वीराज' के डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने अपने एक इंटरव्यू में अक्षय के प्लान्स का खुलासा किया है. उन्होंने इस दौरान कहा कि फिल्म के फ्लॉप होने से निर्माता काफी निराश हैं. वहीं, यह यशराज बैनर की पहली पीरियड ड्रामा फिल्म थी. अगर यह सफल होती वह आगे भी इसी तरह की फिल्में बनाने की योजना में थे. हालांकि, अब ऐसा नहीं होगा.


डायरेक्टर ने बताया अक्षय का प्लान


दूसरी ओर डायरेक्टर ने आगे अक्षय के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा, 'एक बार अक्षय कुमार ने मुझसे कहा था कि अगर 'सम्राट पृथ्वीराज' दर्शकों को पसंद नहीं आई तो वह अपनी फिल्मों में एक्यपेरिमेंट करना छोड़ देंगे और फिर वही पुरानी मसालेदार फिल्में ही बनाने लगेंगे.' अक्षय ने कहा कि वह 'राउडी राठौड़' और 'हाउसफुल' जैसी फिल्मों पर ही काम करना शुरू कर देंगे.


फिल्म में दिखीं मानुषी छिल्लर


अक्षय ने उनसे कहा कि इस तरह की मसालेदार फिल्में दर्शकों के पसंद भी आती हैं और इनमें पैसा भी अच्छा मिल जाता है. डायरेक्टर ने अक्षय के हवाले से बताया कि वह 'सम्राट पृथ्वीराज' के साथ सिर्फ एक कोशिश कर रहे थे. बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है.



ये भी पढ़ें- Janhit Mein Jaari: फैंस को सरप्राइज देने थिएटर पहुंचीं नुसरत भरूचा, नजारा देख खुद रह गईं दंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.