नई दिल्ली:Twinkle Khanna graduate: एक्ट्रेस और अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं. फिल्मों को छोड़ एक्ट्रेस ने राइटिंग को करियर बना लिया है. इसके साथ ही लगे हाथ उन्होंने अपनी अधूरी पढ़ाई को भी पूरा कर लिया है. जी हां, ट्विंकल खन्ना ने 50 साल की उम्र में मास्टर्स पूरी की है. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय ने शेयर किया पोस्ट



अक्षय कुमार इंस्टाग्राम पर ट्विंकल खन्ना के साथ फोटो शेयर की है. कैप्शन में एक्टर ने लिखा- 'दो साल पहले जब तुमने मुझसे कहा था कि तुम फिर से पढ़ना चाहती हो तो मैं चौंक गया था, लेकिन जिस दिन मैंने तुम्हें इतनी मेहनत करते देखा उस दिन मुझे एहसास हुआ कि मैंने एक सुपरवुमन से शादी की है. अक्षय ने आगे लिखा कि - तुमने घर, करियर और अपने बच्चों के साथ ही एक स्टूडेंट लाइफ...सब कुछ संभाला. आज तुम्हारे ग्रेजुएशन पर मैं ये सोच रहा हूं कि मैंने भी थोड़ा और पढ़ लिया होता ताकि मुझे इतने शब्द मिल सकते और मैं तुम्हे बता सकूं कि तुम मुझे कितना गर्व महसूस कराती हो, टीना...बधाई हो और आई लव यू' 


ट्विंकल खन्ना है बेहद खुश



वहीं दूसरी तरफ ट्विंकल खन्ना ने भी पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में वो अपनी डिग्री लेती दिख रही हैं. इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने लिखा है कि-  और ये है मेरा ग्रेजुएशन डे...गोल्डस्मिथ्स में मेरा पहला दिन ऐसा लगता है जैसे कि ये कल या कई सालों पहले की ही बात हो...सुंदर धूम, सुंदर साड़ी और मेरे साथ मेरा परिवार इस दिन को और खास बना रहा है जितना मैंने कभी सोचा था. हमें हमेशा अपने आपको कुछ करने के लिए प्रेरित करते रहना चाहिए. सहमत या असहमत'.


बेटे के साथ लिया था एडमिशन


बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने दो साल पहले अपने बेटे आरव के साथ लंदन की यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था. एक्ट्रेस ने फिक्शन राइटिंग मास्टर प्रोग्राम पूरा कर लिया है.ट्विंकल को ग्रेजुएट होने पर हर कोई उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहा है. 


ये भी पढ़ें- Javed Akhtar Birthday: जावेद अख्तर का असली नाम सुन चौंक जाएंगे आप, शबाना आजमी से पहले इस हसीना पर हार दिल हार बैठे थे सिंगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.