नई दिल्ली: मशहूर हॉलीवुड एक्टर अल पचीनो (Al PAcino) 83 साल की उम्र में चौथी बार पिता गए हैं. हाल ही में खबर आई है कि उनकी 29 साल की गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह (Noor Alfallah) ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. कुछ ही समय पहले नूर की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं, जब दोनों को एक डिनर डेट पर साथ देखा गया था. नूर के साथ अल पचीनो का यह पहला बच्चा है. कपल ने अपने लाडले का नाम रोमन पचीनो रखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अल पचीनो की है 33 साल की बेटी


मीडिया रिपोर्ट की माने तो अल पचीनो की एक्स-वाइफ बेवर्ली डी एंजेलो से 22 वर्षीय जुड़वां बच्चे एंटोन और ओलिविया हैं. वहीं, एक्टिंग कोच जान टैरंट से उनकी एक 33 साल की बेटी जूली मैरी भी हैं. अब एक्टर के घर में एक बार फिर से किलकारियां गूंज उठी हैं.


2022 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं नूर-अल पचीनो


खबरों के अनुसार, अल पचीनो और नूर अलफल्लाह अप्रैल 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस जोड़ी की पहली बार रोमांस की खबरें तब उड़ी, जब उन्हें साथ में डिनर करते हुए देखा गया था. इसी दौरान नूर की प्रेग्नेंसी भी सामने आई थीं. बताया जा रहा है कि महामारी के बाद से नूर अल्फल्लाह और अल पचीनो वास्तव में चुपचाप डेटिंग कर रहे थे.


74 वर्षीय शख्स को भी डेट कर चुकी हैं नूर


रिपोर्ट्स हैं कि एक निर्माता के रूप में काम करने वाली नूर अल्फल्लाह ने कैलिफोर्निया लॉस एंजिल्स विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई जारी रखने से पहले दक्षिणी कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय के सिनेमैटिक स्कूल ऑफ आर्ट्स से स्नातक की उपाधि हासिल की, जहां उन्होंने फिल्म और टीवी निर्माण में मास्टर डिग्री ली. नूर ने 2017 में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उन्होंने मिक जैगर के साथ डेटिंग शुरू की, जो उस समय 74 वर्ष के थे और वह 22 वर्ष की थीं.


क्लिंट ईस्टवुड के साथ भी आई डेटिंग की खबरें


खबरें है कि नूर 2019 में  फिल्म मेकर क्लिंट ईस्टवुड के साथ रोमांस की रिपोर्ट्स भी सामने आई थीं, जो अब 93 साल के हैं. हालांकि, बाद में इस पर नूर ने सफाई देते हुए कहा था कि क्लिंट ईस्टवुड उनके सिर्फ फैमिली फ्रेंड हैं, इससे ज्यादा दोनों के बीच और कोई रिश्ता नहीं है.


ये भी पढ़ें- Adipurush: 'आदिपुरुष' में मां सीता को लेकर हुई 'भारी चूक', गुस्साए लोगों ने नेपाल में रोकी स्क्रीनिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.