नई दिल्ली: Alia Bhatt- Ranbir Kapoor: रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जल्द शहनाई बजने जा रही है. अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं. अनंत अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. कपल की शादी को तैयारियां भी जोरो शोरो से स्टार्ट हो गई हैं. कुछ दिनों पहले अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस कार्ड में दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक चलेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनंत अंबानी की शादी में रणबीर-आलिया करेंगे परफॉर्म 


अब अंबानी परिवार की इस ग्रैंड शादी में बॉलीवुड सेलेब्स भी जमकर धमाल मचाने वाले हैं. खबरें हैं कि अनंत और राधिका के प्री वेडिंग फंक्शन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक जबरदस्त परफोर्मेंस देने वाले हैं. इसके अलावा कपल का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वो अंबानी परिवार के घर जाते नजर आए हैं. ये वीडियो रणबीर के एक फैन पेज ने पोस्ट किया है. इसके मुताबिक रणबीर और आलिया अपनी डांस प्रेक्टिस के लिए अंबानी हाउस पहुंच गए हैं. 



मार्च हो होगी शादी


इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 मार्च 2024 से शुरू होकर 8 मार्च चलने वाले हैं. कार्ड में मुकेश और नीता द्वारा हाथ से लिखा गया नोट भी नजर आया था, जिससे पता चला था कि उन्होंने अनंत के नए फेज की शुरुआत के लिए अपने पैतृक निवास (जामनगर, गुजरात) को क्यों चुना है. बता दें कि राधिका और अनंत ने पिछले साल जनवरी में सगाई की थी. राधिका और अनंत बचपन से एक-दूसरे को जानते हैं. अंबानी और मर्चेंट परिवार भी लंबे समय से एक-दूसरे के करीब हैं.


ये भी पढ़ें- Baby John teaser: वरुण धवन की 'बेबी जॉन' का फर्स्‍ट लुक आया सामने, रौंगटे खड़े कर देगा एटली कुमार की फिल्म का टीजर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.