नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बहुत कम वक्त में ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपने लिए एक जगह बना चुकी हैं. उन्होंने हर किरदार में बखूबी खुद को साबित किया है. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ आलिया पर्सनल लाइफ में भी पूरी तरह से सेटल हो गई हैं. वहीं, एक्ट्रेस लगातार नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. हाल ही में आलिया को एक बड़े फैशन ब्रांड ने अपना एंबेसडर चुना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Alia Bhatt की स्पीच पर भड़के लोग


आलिया ने ब्रांड के एक इवेंट में हाल ही में शिरकत की. यहां सभी की नजरें एक्ट्रेस पर टिकी रह गई हैं. इस दौरान उन्होंने एक मोटिवेशनल स्पीच भी दी, जिसकी वजह से अब आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. एक्ट्रेस ने इस मौके पर लैंगिक समानता पर स्पीच दी. उनकी इस स्पीच को सुनकर कई लोगों को ऐसा लगा कि वह नेचुरली नहीं बोल रहीं, बल्कि एक्ट्रेस एक रटी-रटाई कोई स्क्रिप्टेड स्पीच दे रही हैं.


लोगों ने बताई स्क्रिप्ट स्पीच


आलिया ने अपनी स्पीच में कहा कि अगर वह सश्क्त हैं, अगर उनमें प्रोडक्टिविटी है, तो वह घर में, अपने बच्चों के लिए, समुदाय के लिए और अपने देश के लिए भी प्रोडक्टिवव ही होंगी. अब आलिया की स्पीच का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. ज्यादातर यूजर्स का यही कहना है कि ऐसा लग रहा है आलिया रट्टा मार कर बोल रही हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है जैसे वह कोई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत अच्छा रिहर्सल किया, लेकिन कॉन्फिडेंस की कमी है.'


खूबसूरत दिख रही थीं आलिया


बता दें कि इस इवेंट में आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिस पर रफल स्लीव्स डिजाइन की गई थी. हर बार की तरह इस मौके पर भी आलिया यहां भी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. दूसरी ओर आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से रणवीर सिंह के साथ रोमांस करते हुए देखा जाने वाला है. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.