नई दिल्ली: Alia Bhatt Look: आलिया भट्ट बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर और डिमांडिंग एक्टर्स में एक हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने अब तक के करियर में कईं हिट फिल्में दी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई के सेंट रेजिस होटल में जीक्यू के मेन ऑफ द ईयर इवेंट में पहुंची. आलिया इवेंट में बेहद बोल्ड लुक में नजर आईं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट का सेसी लुक



आलिया अपने हर अवतार से फैंस का दिल जीत लेती हैं. वह अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपना नया लुक शेयर किया है. फोटोज में आलिया मरून कलर का हाफ जम्पसूट पहने दिख रही हैं.  वहीं उन्होंने शॉर्ट ओपन हेयर किए हुए हैं, साथ ही स्मोकी मेकअप के साथ अपना लुक पूरा किया है. एक्ट्रेस ने बेहद डीपनेक आउटफिट पहने हुए हैं.


पैप्स ने आलिया को बुलाया 'आलू'



जीक्यू के मेन ऑफ द ईयर इवेंट में आलिया ये लुक काफी चर्चा में रहा. एक्ट्रेस ने मैचिंग हील्स और स्ट्रेट बालों के साथ ब्रिक-रेड जम्पसूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं एक्ट्रेस पैप्स के साथ मस्तीभरी नोकझोंक करती दिखी.  पैपराजी ने उन्हें उनके निक नेक "आलू जी" से बुलाया. ये सुनकर आलिया पहले तो कंफ्यूज नजर आईं और फिर उन्होंने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा कि "ये क्या नया शुरू हो गया है आलू जी?".


इन फिल्मों में आएंगी नजर


वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया को पिछली बार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया और इसमें आलिया की एक्टिंग के साथ उनकी साड़ियों की भी खूब तारीफ हुई. वहीं अब वह करण जौहर की जिगरा में नजर आएगी.


ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख डायलॉग भूल गया ये पॉपुलर सुपरस्टार, एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.